A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पाकिस्तान ने राजौरी में किया सीज़फायर का उल्लंघन, भारतीय सेना के दो जवान शहीद

पाकिस्तान ने राजौरी में किया सीज़फायर का उल्लंघन, भारतीय सेना के दो जवान शहीद

पाकिस्तान की सेना अपनी नापाक हरकतों से बाज आती नहीं दिख रही है। शुक्रवार को एक बार फिर पाकिस्तान की सेना ने एलओसी से सटे भार के इलाकों में सीज़फायरिंग का उल्लंघन किया है।

<p><span style="background-color: #ffffff; color:...- India TV Hindi Rifleman Sukhbir Singh and Naik Prem Bahadur Khatri 

पाकिस्तान की सेना अपनी नापाक हरकतों से बाज आती नहीं दिख रही है। शुक्रवार को एक बार फिर पाकिस्तान की सेना ने एलओसी से सटे भार के इलाकों में सीज़फायरिंग का उल्लंघन किया है। सेना से प्राप्त जानकारी के अनुसार पाकिस्तान की आरे से राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास की गई। पाकिस्तान की ओर से उकसावे वाली इस फायरिंग में भारतीय सेना के दो जवान घायल हो गए। इन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां दोनों जवानों ने दम तोड़ दिया। 

सेना के अनुसार पाकिस्तानी सेना ने 27 नवंबर को राजौरी जिले में सुंदरबनी सेक्टर में अचानक फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुई इस फायरिंग का भारतीय पक्ष ने जोरदार जवाब दिया। इस घटना में भारतीय सेना के दो जवान नायक प्रेम बहादुर खत्री और राइफलमैन सुखबीर सिंह गंभीर हो गए, बाद में अस्पताल में दोनों ने दम तोड़ दिया। 

सेना ने जवानों की शहादत पर कहा कि नायक प्रेम बहादुर खत्री और राइफलमैन सुखबीर सिंह एक बेहद बहादुर और ईमानदार सैनिक थे। राष्ट्र हमेशा उनके सर्वोच्च बलिदाना और कर्तव्य के प्रति समर्पण के लिए उनका ऋणी रहेगा। 

Latest India News