A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बाल-बाल बचे महाराष्ट्र के CM फडणवीस, हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश

बाल-बाल बचे महाराष्ट्र के CM फडणवीस, हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश

लातूर में चल रहे प्रोग्राम में सम्मिलित होने के बाद मुंबई के लिए रवाना हो रहे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री फडणवीस का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया।

Fadnavis_Chopper_Crash- India TV Hindi Fadnavis_Chopper_Crash

लातूर: महाराष्ट्र के लातूर में गुरुवार दोपहर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उनकी टीम का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि इसमें वे बाल-बाल बच गए। फडणवीस ने खुद ट्वीट कर घटना की जानकारी दी और बताया कि वे सुरक्षित हैं तथा चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "हमारा हेलीकॉप्टर लातूर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, लेकिन मैं और मेरी टीम सुरक्षित हैं। चिंता की कोई बात नहीं है।" (ग्रेटर नोएडा: लूटपाट व मर्डर के बाद बदमाशों ने 4 महिलाओं से किया गैंग )

कुछ देर बाद एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "महाराष्ट्र तथा राष्ट्र के लोगों के आशीर्वाद से मैं सुरक्षित हूं। मेरी टीम भी ठीक है। किसी अफवाह पर भरोसा न करें।"

खबर के मुताबिक, महाराष्ट्र सरकार के सिर्कोस्की कंपनी के VT-CMM हेलीकॉप्टर ने दक्षिणी लातूर से दोपहर 12 बजे के करीब उड़ान भरी। हेलीकॉप्टर में 2 क्रू मेंबर समेत कुल 6 लोग सवार थे। उड़ान के बाद पायलट को हवा के पैटर्न में बदलाव महसूस हुआ जिसके बाद उसने हेलीकॉप्टर को वापस लैंड करने का फैसला किया। लैंड करते वक्त हेलीकॉप्टर तारों से उलझ गया जिससे चॉपर को खासा नुकसान पहुंचा।

इस दुर्घटना में किसी भी शख्स को कोई चोट नहीं आई। मुख्यमंत्री फडणवीस के साथ हेलिकॉप्टर में उनके OSD प्रवीण परदेसी भी मौजूद थे। विशेषज्ञों के मुताबिक, हेलीकॉप्टर ज्यादा ऊंचाई से नीचे नहीं गिरा, इसलिए किसी को नुकसान नहीं पहुंचा। हादसा होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। 

Latest India News