A
Hindi News भारत राष्ट्रीय DU के प्रोफेसर ने फेसबुक पोस्ट में देवी दुर्गा का किया अपमान, शिकायत दर्ज

DU के प्रोफेसर ने फेसबुक पोस्ट में देवी दुर्गा का किया अपमान, शिकायत दर्ज

दिल्ली विश्वविद्यालय के एक असिस्टेंट प्रोफेसर ने अपने एक फेसबुक पोस्ट में देवी दुर्गा के बारे में कथित रूप से आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।

photo credit facebook- India TV Hindi photo credit facebook

नयी दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय के एक असिस्टेंट प्रोफेसर ने अपने एक फेसबुक पोस्ट में देवी दुर्गा के बारे में कथित रूप से आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। इसकी एबीवीपी ने निंदा की वहीं शिक्षकों के एक संगठन ने पुलिस में शिकायत की है। (वाराणसी में प्रधानमंत्री ने कहा, 'अगर मुश्किल काम मोदी नहीं करेगा, तो कौन करेगा?')

भाजपा से सम्बद्ध नेशनल डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट एनडीटीएफ ने दिल्ली विश्वविद्यालय के दयाल सिंह कालेज के असिस्टेंट प्रोफेसर केदार कुमार मंडल के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। मंडल ने कल शाम सात बजकर 43 मिनट पर विवादास्पद पोस्ट अपडेट किया था और बाद में उसे हटा लिया था।

एनडीटीएफ ने आज लोधी कालोनी पुलिस थाने में एक शिकायत दी। पुलिस ने कहा कि उन्हें एक शिकायत मिली है लेकिन अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। मंडल ने प्रतिक्रिया लेने के लिए भेजे गए एसएमएस का न तो कोई जवाब दिया और उनसे फोन पर भी सम्पर्क नहीं हो पाया। एबीवीपी की दयाल सिंह कालेज इकाई ने पोस्ट की निंदा की और प्रोफेसर को तत्काल निलंबित करने की मांग की।

Latest India News