A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हिमाचल प्रदेश: राज्यपाल से कांग्रेस विधायकों ने की धक्कामुक्की, अभिभाषण के दौरान जमकर किया हंगामा

हिमाचल प्रदेश: राज्यपाल से कांग्रेस विधायकों ने की धक्कामुक्की, अभिभाषण के दौरान जमकर किया हंगामा

कांग्रेस विधायक मुकेश अग्निहोत्री, हर्षवर्धन चौहान, सुंदर सिंह ठाकुर, सतपाल रैजादा और विनय कुमार पर राज्यपाल से धक्कामुक्की का आरोप लगा है।

<p>हिमाचल प्रदेश:...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO हिमाचल प्रदेश: राज्यपाल से कांग्रेस विधायकों ने की धक्कामुक्की, अभिभाषण के दौरान जमकर किया हंगामा

शिमला। हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय के साथ हिमाचल प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र के दौरान कांग्रेस के 5 विधायकों ने धक्कामुक्की की है। आरोप है कि 5 कांग्रेस विधायकों ने राज्यपाल के साथ उस समय धक्कामुक्की की जब राज्यपाल बजट सत्र के पहले दिन अपना अभिभाषण समाप्त कर विधानसभा से बाहर निकल रहे थे। हिमाचल प्रदेश के संसदीय कार्यमंत्री सुरेश भारद्वाज ने बताया कि कांग्रेस विधायकों ने राज्यपाल से उस समय धक्कामुक्की की जब वे सत्र समाप्त होने के बाद अपनी गाड़ी में बैठने के लिए बाहर निकल रहे थे। 

कांग्रेस विधायक मुकेश अग्निहोत्री, हर्षवर्धन चौहान, सुंदर सिंह ठाकुर, सतपाल रैजादा और विनय कुमार पर राज्यपाल से धक्कामुक्की का आरोप लगा है। 

बता दें कि महंगाई का मुद्दा उठाते हुए विरोधी दल के नेताओं ने राज्यपाल को पूरा अभिभाषण भी पढ़ने नहीं दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्यपाल का अभिभाषण झूठ का पुलिंदा है। इस बीच राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय अपना पूरा भाषण पढ़े बिना ही सदन से चले गए।

कांग्रेस विधायकों ने कहा कि राज्यपाल दत्तात्रेय मौके से भाग गए हैं। उन्हें अपना पूरा भाषण पढ़कर जाना चाहिए। हालांकि, सदन के भीतर का माहौल ऐसा नहीं था कि राज्यपाल अपना अभिभाषण पूरा कर पाते।

Latest India News