A
Hindi News भारत राष्ट्रीय फरीदाबाद में कोरोना वायरस से चार और लोगों की मौत, 55 नये मामले सामने आये

फरीदाबाद में कोरोना वायरस से चार और लोगों की मौत, 55 नये मामले सामने आये

हरियाणा के फरीदाबाद में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस से चार और लोगों की मौत हो गई और 55 नये मामले सामने आये है। 

<p>Coronavirus cases in Faridabad</p>- India TV Hindi Image Source : AP Coronavirus cases in Faridabad

हरियाणा के फरीदाबाद में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस से चार और लोगों की मौत हो गई और 55 नये मामले सामने आये है। उपसिविल सर्जन डा.रामभगत ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस महामारी से 13 मरीज स्वस्थ भी हुए है। उन्होंने बताया कि 55 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 1050 हो गई है तथा चार और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या 21 पहुंच गई है। डा.रामभगत ने बताया कि 55 नए मामले ओल्ड फरीदाबाद, बल्लभगढ़, एनआईटी, जवाहर कालोनी, पन्हेडा खुर्द, एसी नगर, भारत कालोनी, खेड़ीकलां, एसजीएम नगर, संजय कालोनी, डबुआ कालोनी, सेहतपुर क्षेत्र से सामने आये है।

दूसरी ओर दिल्ली से सटे गुरुग्राम में कोरोना वायरस का हाहाकार जारी है। गुरुवार को तो यह बीमारी कहर बनकर टूटी है। सिर्फ एक दिन में इस बीमारी से गुरुग्राम में 6 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कोरोना संक्रमण के चलते जिले में 191 संक्रमित पाए गए हैं। बता दें ​कि जून की शुरुआत से ही गुरुग्राम में हर रोज कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या तेज रफ्तार से बढ़ रही है। साथ ही यहां पर रोज मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। 

गुरुग्राम के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार गुरुवार को गुरुग्राम में 24 घंटे के भीतर 6 लोगों की मौत हो गई है। इसे मिलाकर जिले में अब तक कोरोना संक्रमण से कुल 98 मौत हो चुकी हैं। वहीं संक्रमण की बात करें तो एक दिन में 191 नए कोरोना के केस भी आए हैं। वहीं 36 लोगों को डिस्चार्ज भी किया गया है। कुल आंकड़ों की बात करें तो अब तक गुरुग्राम में कोरोना के कुल 2737 मामले सामने आए हैं। वहीं डिस्चार्ज होने वालों की संख्या 859 है। फिलहाल जिले में कुल एक्टिव केस की संख्या 1859 है। 

Latest India News