A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केरल में अब तक 3503 लोग हुए कोरोना से संक्रमित, CM ने कहा- गंभीर हो रहे हैं हालात

केरल में अब तक 3503 लोग हुए कोरोना से संक्रमित, CM ने कहा- गंभीर हो रहे हैं हालात

केरल में मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 141 मामले सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या 3,503 तक पहुंच गई। राज्य में लगातार पांचवें दिन संक्रमण के 100 से अधिक मामले सामने आए हैं।

Kerala Coronavirus Updates, Kerala Coronavirus, Kerala Coronavirus Cases, Kerala Coronavirus Death- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL केरल में मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 141 मामले सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या 3,503 तक पहुंच गई।

तिरुवनंतपुरम: केरल में मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 141 मामले सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या 3,503 तक पहुंच गई। राज्य में लगातार पांचवें दिन संक्रमण के 100 से अधिक मामले सामने आए हैं। इस बीच, मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने लोगों को सावधान किया कि स्थिति ‘गंभीर’ हो रही है। दिल्ली से लौटे कोल्लम के 68 वर्षीय एक व्यक्ति की मंगलवार को संक्रमण के कारण मौत हो गई, जिससे राज्य में संक्रमण के कारण अब तक जान गंवाने वालों की संख्या 22 हो गई।

1620 मरीजों का चल रहा है इलाज
विजयन ने तिरुवनंतपुरम में कहा कि 60 लोग मंगलवार को संक्रमण से ठीक हुए हैं, जबकि वर्तमान में 1,620 मरीजों का इलाज चल रहा है और 1.50 लाख लोगों को निगरानी में रखा गया है। पथनमथिट्टा और पलक्कड़ में संक्रमण के 27-27 मामले सामने आये, जबकि अलप्पुझा में 19, त्रिशूर में 14, एर्नाकुलम में 13, मलप्पुरम में 11, कोट्टायम में 8, कोझीकोड और कन्नूर ने 6-6 मामले सामने आए हैं। तिरुवनंतपुरम और कोल्लम में 4-4 मामले और वायनाड में 2 मामले सामने आए हैं।

‘राज्य में इस समय 11 हॉटस्पॉट’
मुख्यमंत्री ने कहा कि पुष्ट मामलों में से, 79 मरीज विदेश से आए थे और 52 मरीज अन्य राज्यों से आए थे, जबकि एक स्वास्थ्य कर्मी समेत 9 अन्य लोग संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे। वर्तमान में राज्य में 111 हॉटस्पॉट हैं। उन्होंने बताया कि कई जगहों से बिना लक्षण वाले मामले भी सामने आए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा, ‘स्थिति गंभीर हो रही है। ऐसे लोग भी संक्रमित पाए गए हैं, जिन्हें कोई लक्षण नहीं था।’

Latest India News