A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंजाबी सिंगर हार्ड कौर पर वाराणसी में राजद्रोह का मुकदमा दर्ज, सीएम योगी और आरएसएस प्रमुख पर की थी विवादित टिप्‍पणी

पंजाबी सिंगर हार्ड कौर पर वाराणसी में राजद्रोह का मुकदमा दर्ज, सीएम योगी और आरएसएस प्रमुख पर की थी विवादित टिप्‍पणी

पंजाबी सिंगर हार्ड कौर मुसीबत में फंस गई है। हार्ड कौर ने इंस्टाग्राम पर कल यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर विवादित टिप्प्णी की थी।

<p>Hard Kaur</p>- India TV Hindi Hard Kaur

पंजाबी सिंगर हार्ड कौर मुसीबत में फंस गई है। हार्ड कौर ने इंस्‍टाग्राम पर कल यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर विवादित टिप्‍प्‍णी की थी। जिसके बाद गुरुवार को वाराणसी के कैंट में हार्ड कौर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सोशल मीडिया पर पोस्‍ट वायरल होने के बाद अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी की तहरीर पर कैंट पुलिस ने पंजाबी गायिका हार्ड कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पंजाबी गायिका को सोशल मीडिया पर अपने विवादित पोस्ट के चलते दो दिनों से जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक के बाद एक ऐसे कई पोस्ट किए जिनमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है। पंजाबी गायिका इससे पहले भी कई सेलेब्रिटी और राजनेताओं को लेकर ऐसे विवादित कमेंट कर चुकी हैं। 

यूपी पुलिस के मुताबिक हार्ड कौर पर आईपीसी धारा 124ए (राजद्रोह)( 153 ए, 500, 505 और आईटी एक्‍ट की धारा 66 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। 

Latest India News