A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पाकिस्तान जाने का सवाल ही नहीं, मुझे लगता है कि मनमोहन सिंह भी नहीं जाएंगे: कैप्टन अमरिंदर सिंह

पाकिस्तान जाने का सवाल ही नहीं, मुझे लगता है कि मनमोहन सिंह भी नहीं जाएंगे: कैप्टन अमरिंदर सिंह

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पाकिस्तान स्थित करतारपुर साहिब गुरुद्वारा जाने वाले जत्थे में शामिल नहीं होंगे। बता दें कि पहले ऐसी खबरें थीं कि मनमोहन सिंह ने पाकिस्तान में स्थित करतारपुर साहिब जाने का न्योता स्वीकार कर लिया है।

<p>Manmohan Singh</p>- India TV Hindi Manmohan Singh

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पाकिस्तान स्थित करतारपुर साहिब गुरुद्वारा जाने वाले जत्थे में शामिल नहीं होंगे। बता दें कि पहले ऐसी खबरें थीं कि मनमोहन सिंह ने पाकिस्तान में स्थित करतारपुर साहिब जाने का न्‍योता स्‍वीकार कर लिया है। मनमोहन सिंह करतारपुर कॉरिडोर खुलने के बाद पाकिस्‍तान जाने वाले पहले जत्‍थे में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने पूर्व प्रधानमंत्री को करतारपुर जाने का न्योता दिया था,जिसको मनमोहन सिंह ने कबूल कर लिया है।

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर खोले जाने के दौरान मेरे पाकिस्तान जाने का सवाल ही नहीं उठता है। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मनमोहन सिंह भी ऐसा नहीं करेंगे।

बता दें कि इससे पहले पाकिस्‍तान सरकार ने मनमोहन सिंह को करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन में शामिल होने का न्‍योता दिया था, जिसे मनमोहन सिंह ने ठुकरा दिया था। बता दें कि पाकिस्तान सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस समारोह के लिए आमंत्रित नहीं किया है।करतारपुर कॉरिडोर 9 नवंबर को भारतीय सिख तीर्थयात्रियों के लिए खोला जाएगा।

Latest India News