A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मोटेरा स्टेडियम के पास हवा के झोंके से गिरा गेट, ट्रंप-मोदी की यहीं से होगी एंट्री

मोटेरा स्टेडियम के पास हवा के झोंके से गिरा गेट, ट्रंप-मोदी की यहीं से होगी एंट्री

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आगमन के लिए अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में तैयारियों के बीच वीवीआईपी गेट के बाहर लगी एक होर्डिंग के यहां गिरने से अधिकारियों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

<p>Motera Stadium Ahmedabad</p>- India TV Hindi Motera Stadium Ahmedabad

अहमदाबाद: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आगमन के लिए अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में तैयारियों के बीच वीवीआईपी गेट गिरने से अधिकारियों को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। वीवीआईपी सेक्शन के गेट नंबर 3 के बाहर शनिवार सुबह तेज हवाओं के चलते गेट और होर्डिंग गिर गया। इसी क्रम में कार्यक्रम स्थल में लगाए गए कुछ बैरिकेड्स भी गिर गए।

प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप 24 फरवरी को एक मेगा शो 'नमस्ते ट्रंप' के लिए यहां आने वाले हैं। ऐसे में अस्थायी निर्माणों के ढहने से सुरक्षा को लेकर चिंताएं पैदा हो गई है।

गौरतलब है कि अहमदाबाद में दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा स्टेडियम में डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस बीच स्टेडियम के जिस गेट नंबर-3 से राष्ट्रपति ट्रंप और पीएम मोदी की एंट्री होने वाली हैं, वो अस्थायी गेट तेज हवा की वजह से गिर गया।

Latest India News