A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मकान मालिक ने किया मना, बारिश के बीच महिला ने 10 साल के बेटे के शव के साथ फुटपाथ पर बिताई रात

मकान मालिक ने किया मना, बारिश के बीच महिला ने 10 साल के बेटे के शव के साथ फुटपाथ पर बिताई रात

यहां एक महिला ने अपने 10 वर्षीय बेटे के शव के साथ बारिश के बीच सड़क पर रात बिताई क्योंकि मकान मालिक ने शव को घर के अंदर लाने की अनुमति नहीं दी थी। यह हैरान व शर्मसार कर देने वाली घटना बुधवार रात को वेंकटेश्वर नगर के कुकाटपल्ली क्षेत्र में हुई।

hyderabad- India TV Hindi hyderabad

हैदराबाद: यहां एक महिला ने अपने 10 वर्षीय बेटे के शव के साथ बारिश के बीच सड़क पर रात बिताई क्योंकि मकान मालिक ने शव को घर के अंदर लाने की अनुमति नहीं दी थी। यह हैरान व शर्मसार कर देने वाली घटना बुधवार रात को वेंकटेश्वर नगर के कुकाटपल्ली क्षेत्र में हुई।

ईश्वरम्मा और उनका छोटा बेटा सुरेश के शव के साथ रातभर बैठे रहे, जिसकी डेंगू से मौत हो गई थी। भारी बारिश हो रही थी, लेकिन इसके बावजूद मकान मालिक जगदीश गुप्ता ने दया नहीं दिखाई। कुछ स्थानीय लोगों ने तिरपाल की व्यवस्था की और ताबूत लेकर आए।

बच्चे की मौत सरकार द्वारा संचालित नीलोफर अस्पताल में बुधवार शाम को हुई और ईश्वरम्मा उसके शव को घर ले आईं। गुप्ता ने शव को अंदर लाने की अनुमति देने से यह कहते हुए मना कर दिया कि उसकी बेटी की हाल ही में शादी हुई है, ऐसे में घर में शव रखना अपशकुन होगा।

आसपास के लोगों ने गुप्ता के इस अमानवीय और शर्मनाक कृत्य की निंदा की और अंतिम संस्कार के लिए चंदा इकट्ठा किया। महबूबनगर जिले की रहने वाली महिला पिछले चार सालों से अपने दोनों बेटों के साथ किराए के मकान में रह रही थी।

Latest India News