A
Hindi News भारत राष्ट्रीय इंडिया टीवी ने विकास हांडू को वाइस प्रेसिडेंट, डिजिटल नियुक्त किया

इंडिया टीवी ने विकास हांडू को वाइस प्रेसिडेंट, डिजिटल नियुक्त किया

विकास हांडू ने इंडिया टीवी में वाइस प्रेसिडेंट, डिजिटल स्ट्रैटेजी के पद पर ज्वॉइन कर लिया है। इससे पहले वे इंडियन एक्सप्रेस ग्रुप में बतौर प्रोडक्ट और टेक्नोलॉजी हेड के पद पर कार्यरत थे।

Vikas Handu- India TV Hindi Vikas Handu

नई दिल्ली: विकास हांडू ने इंडिया टीवी में वाइस प्रेसिडेंट, डिजिटल स्ट्रैटेजी के पद पर ज्वॉइन कर लिया है। इससे पहले वे इंडियन एक्सप्रेस ग्रुप में बतौर प्रोडक्ट और टेक्नोलॉजी हेड के पद पर कार्यरत थे। उन्होंने द इंडियन एक्सप्रेस ब्रांड को न्यू एज डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर लाने में अहम भूमिका निभाने के साथ ही ट्रैफिक एवं राजस्व को बढ़ाने में विस्तार के नए आयाम खोले। 

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

अपनी नियुक्ति पर विकास ने कहा,  'इंडिया टीवी एक ब्रांड के तौर पर तेजी से आगे बढ़ा है और इसने देश के सबसे महत्वपूर्ण मीडिया ब्रांड के तौर पर खुद को स्थापित किया है। मैं इस अवसर को लेकर काफी उत्साहित हूं कि मुझे इंडिया टीवी के डिजिटल की ओर तेजी बढ़ते सफर में योगदान का मौका मिला।' बिजनस हेड की नई भूमिका में विकास की जिम्मेदारी इंडिया टीवी डिजिटल को विस्तार देने की होगी। उनके पास indiatvnews.com, khabarindiatv.com और paisa.khabarindia.com समेत अन्य विभाग होंगे।

इंडिया टीवी की एमडी और सीईओ रितु धवन ने इस नियुक्ति पर कहा,' हम विकास का स्वागत करते हैं और हमें पूरा विश्वास है कि उनका जो ट्रैक रिकॉर्ड रहा है उसके आधार पर वे हमारे डिजिटल डिविजन की ग्रोथ को बरकरार रखते हुए लगातार तेजी से आगे बढ़ेंगे और इंडिया टीवी की तरक्की में अहम भूमिका निभाएंगे।' उन्होंने कहा, 'हमारी ओर से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं'।

विकास मीडिया ऑर्गेनाइजेशंस के प्रोडक्ट और टेक्नोलॉजी ऑपरेशंस को स्थापित करने के विशेषज्ञ हैं और उनके पास बिजनस डेवलपमेंट, रणनीतिक गठजोड़, कंटेंट सिंडिकेशन जैसे विविध कार्यक्षेत्रों में बिजनस ऑपरेशंस को मैनेज करने का 20 साल से ज्यादा का अनुभव है। वे इंडिया टीवी की एमडी और सीईओ रितु धवन को रिपोर्ट करेंगे।

Also read:

Latest India News