A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ब्लाइंड क्रिकेट टीम से मिले PM मोदी, पाक को हराकर जीता था वर्ल्ड कप

ब्लाइंड क्रिकेट टीम से मिले PM मोदी, पाक को हराकर जीता था वर्ल्ड कप

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारतीय दृष्टिबाधित क्रिकेट टीम से मुलाकात की जिसने इस महीने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को फाइनल में हराकर दृष्टिबाधित टी-20 विश्व कप जीता था। (देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने

pm modi- India TV Hindi pm modi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारतीय दृष्टिबाधित क्रिकेट टीम से मुलाकात की जिसने इस महीने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को फाइनल में हराकर दृष्टिबाधित टी-20 विश्व कप जीता था।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

प्रधानमंत्री ने कहा कि वह भारतीय दृष्टिबाधित क्रिकेट टीम के सदस्यों के साथ बात करके खुश हैं। मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, दृष्टिबाधितों का टी-20 क्रिकेट विश्व कप जीतने वाले हमारे चैम्पियन क्रिकेटरों के साथ बातचीत यादगार रही।

उन्होंने कहा, दृष्टिबाधित टी20 क्रिकेट विश्व कप जीतने वाली पूरी टीम को शुभकामनाएं दी। अच्छा खेलते रहें और अपने खेल में भारत को गौरवांवित करते रहें।

मोदी ने साथ ही टीम के प्रत्येक सदस्य के साथ अपनी तस्वीर भी ट्विटर पर पोस्ट की। इन क्रिकेटरों के समर्थन के लिए प्रधानमंत्री ने उनके परिजनों और कोचों को भी बधाई दी। मोदी ने ट्वीट किया, मैं साथ ही इन क्रिकेटरों के कोचों, माता-पिता, मित्रों और शिक्षकों को भी बधाई देना चाहता हूं जिन्होंने इस यादगार यात्रा के दौरान उनका समर्थन किया।

बता दें कि भारतीय दृष्टिबाधित क्रिकेट टीम ने 12 फारवरी को फाइनल में पाकिस्तान को हराकर लगातार दूसरी बार दृष्टिबाधित टी-20 क्रिकेट विश्व कप जीता।

Latest India News