A
Hindi News भारत राष्ट्रीय IPS मीट में वॉटर स्पोर्ट्स के दौरान पलटी नाव, पानी में गिरे कई अधिकारी

IPS मीट में वॉटर स्पोर्ट्स के दौरान पलटी नाव, पानी में गिरे कई अधिकारी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चल रहे IPS मीट कॉन्क्लेव के दौरान बुधवार को बड़ा हादसा टल गया।

IPS officers rescued from capsized boat in Bhopal- India TV Hindi Image Source : INDIA TV IPS officers rescued from capsized boat in Bhopal

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चल रहे IPS मीट कॉन्क्लेव के दौरान बुधवार को बड़ा हादसा टल गया। भोपाल के बड़े तालाब में IPS अधिकारियों से भरी एक वोट पलट गई जिस वजह से डीजीपी की  पत्नि सहित कई IPS अधिकारी पानी में गिर गए। हालांकि सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। यह हादसा IPS अधिकारियों की इस ड्रैगन रेस के दौरान अचानक संतुलन बिगड़ने से हुआ। 

रेस के दौरान सुरक्षा के लिए आसपास SDRF की टीम भी मौजूद थी जिन्होंने तुरंत तालाब में पड़े सभी लोगों को बचा लिया। बताया जा रहा है कि जो वोट पलटी उसमें प्रदेश के DGP वीके सिंह की पत्नी के साथ ADG विजय कटारिया और बाकी IPS अधिकारी भी मौजूद थे। हादसे का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि जैसे ही वोट पलटी मौके पर मौजूद सेफ्टी गार्ड ने पानी में गिरे लोगों को फौरन बाहर निकालने की कवायद शुरू कर दी और एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

एडीजी विजय कटारिया ने बताया रेस के दौरान बूथ में चप्पू चलाते वक्त नाव डिसबैलेंस हुई जिसके चलते यह हादसा हुआ हादसे में कटारिया के बेटे समय दो और बड़े आईपीएस अधिकारियों का परिवार और डीजीपी वीके सिंह की पत्नी भी मौजूद थी। 

Latest India News