A
Hindi News भारत राष्ट्रीय IRCTC होटल टेंडर मामले में CBI के सामने लालू यादव ने दर्ज कराया अपना बयान

IRCTC होटल टेंडर मामले में CBI के सामने लालू यादव ने दर्ज कराया अपना बयान

लालू और तेजस्वी की पेशी को लेकर पार्टी ने बुधवार को आपात बैठक बुलाई। लालू की पत्नी राबड़ी देवी की अध्यक्षता में दस सर्कुलर रोड पर पार्टी के विधायकों और जिलाध्यक्षों की आपात बैठक हुई। लालू यादव और तेजस्वी की सीबीआई के सामने पेशी से एक दिन पहले पार्टी

lalu-tejashwi- India TV Hindi lalu-tejashwi

नई दिल्ली: IRCTC के दो होटलों की लीज में भ्रष्टाचार मामले में आरजेडी प्रमुख लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव आज सीबीआई के सामने पेश हुए। लालू दिल्ली में सीबीआई हेडक्वार्टर पहुंचे और अपना बयान दर्ज कराया। सीबीआई ने लालू यादव और तेजस्वी को पूछताछ के लिए समन भेजा था। जिस समय ये घोटाला हुआ था उस वक्त लालू रेल मंत्री थे और इस सौदे में हुए कथित भ्रष्टाचार मामले में सीबीआई की एफआईआर में तेजस्वी को भी आरोपी बनाया गया है। ये भी पढ़ें: हनीप्रीत की गिरफ्तारी एक बड़ी चाल, जेल से छूटेगा राम रहीम!

आरोप है कि रेल मंत्री रहते हुए लालू ने बीएनआर रांची और बीएनआर पुरी की देखरेख का जिम्मा एक निजी फर्म सुजाता होटल को सौंपा। इसके बदले में एक बेनामी कंपनी के जरिए तीन एकड़ की महंगी जमीन के रूप में दलाली ली। सुजाता होटल का मालिकाना हक विनय और विजय कोचर के पास है। इससे पहले लालू ने सीबीआई के सामने पेश न होकर दो हफ्ते की मांग की थी। तेजस्वी को 6 अक्तूबर को पेश होना है।

लालू और तेजस्वी की पेशी को लेकर पार्टी ने बुधवार को आपात बैठक बुलाई। लालू की पत्नी राबड़ी देवी की अध्यक्षता में दस सर्कुलर रोड पर पार्टी के विधायकों और जिलाध्यक्षों की आपात बैठक हुई। लालू यादव और तेजस्वी की सीबीआई के सामने पेशी से एक दिन पहले पार्टी ने इस बैठक के माध्यम से अपनी एकजुटता भी दिखाई।

Latest India News