A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में 3 आतंकी ढेर, एनकाउंटर जारी

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में 3 आतंकी ढेर, एनकाउंटर जारी

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर है। भारी गोलीबारी के बीच मोबाइल फोन सर्विस बंद होने की भी सूचना है।

Encounter- India TV Hindi Encounter

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर है। भारी गोलीबारी के बीच मोबाइल फोन सर्विस बंद होने की भी सूचना है। हालांकि मोबाइल सेवा बंद होने की पुष्टि नहीं हो पाई है। माना जा रहा कि अफवाहें फैलने से रोकने के लिए यह कदम उठाया गया है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

अनंतनाग जिले के अरवानी गांव के एक घर में छिपे आतंकवादियों में लश्कर-ए-तैयबा के डिविजनल कमांडर अबु दुजाना के भी शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के पैतृक शहर बिजबेहरा के नजदीक स्थित अरवानी गांव में और उसके आसपास धमाकों की तेज आवाजें सुनाई दे रही हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने अरवानी गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद बुधवार देर रात इलाके को घेर लिया। उसके कुछ घंटों के बाद तड़के गोलीबारी तेज हो गई। अधिकारी ने बताया, "सुरक्षा बलों ने घेराबंदी बढ़ा दी, जिसके बाद कुछ गोलीबारी की आवाजें सुनाई दीं। लेकिन, उसके बाद गोलीबारी नहीं हुई। इसके बाद गुरुवार तड़के सूर्योदय होते ही आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।"

Latest India News