A
Hindi News भारत राष्ट्रीय उत्तर पूर्वी दिल्ली में बवाल, LG ने दिल्ली पुलिस को दिए कानून-व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश

उत्तर पूर्वी दिल्ली में बवाल, LG ने दिल्ली पुलिस को दिए कानून-व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश

उत्तर पूर्वी दिल्ली में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर झड़प के दौरान सोमवार को दिल्ली पुलिस का एक हेड कांस्टेबल मारा गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बारे में बताया है । उन्होंने बताया कि हेड कांस्टेबल रतन लाल सहायक पुलिस आयुक्त के कार्यालय से जुड़े हुए थे। 

Delhi- India TV Hindi Image Source : PTI उत्तर पूर्वी दिल्ली में बवाल, LG ने दिल्ली पुलिस को दिए कानून-व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी जिले में हुए बवाल में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई है। दिल्ली के LG अनिल बैजल ने दिल्ली पुलिस को जिले में कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देस दिए हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा" दिल्ली पुलिस और सीपी दिल्ली को निर्देश दिया कि यह सुनिश्चित करें कि कानून और व्यवस्था उत्तर पूर्वी दिल्ली में बनी रहे। स्थिति पर कड़ी नजर रखी जा रही है। मैं सभी से शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए संयम बरतने का आग्रह करता हूं।"

कई पुलिसकर्मी घायल, मकान और दुकानों में लगाई आग

उत्तर पूर्वी दिल्ली में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर झड़प के दौरान सोमवार को दिल्ली पुलिस का एक हेड कांस्टेबल मारा गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बारे में बताया है । उन्होंने बताया कि हेड कांस्टेबल रतन लाल सहायक पुलिस आयुक्त के कार्यालय से जुड़े हुए थे । पुलिस अधिकारी ने बताया कि झड़प में कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं । संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) का विरोध और समर्थन करने वाले समूहों के बीच झड़पों के एक दिन बाद सोमवार को कई गाड़ियों, दुकानों और मकानों में आग लगा दी गयी।

इनपुट- भाषा

Latest India News