A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जोंटी रोड्स ने बताए गंगा जी के पवित्र जल में डुबकी लगाने के फायदे

जोंटी रोड्स ने बताए गंगा जी के पवित्र जल में डुबकी लगाने के फायदे

दक्षिण अफ्रीकी टीम के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने बुधवार को अपने ट्विटर हेंडल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे गंगा जी के पानी में डुबकी लगाते हुए दिख रहे हैं।

Jonty Rhodes describes Benefits of immersion in the Holy Ganges - India TV Hindi Image Source : JONTY RHODES TWITTER Jonty Rhodes describes Benefits of immersion in the Holy Ganges 

ऋषिकेश। दक्षिण अफ्रीकी टीम के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने बुधवार को अपने ट्विटर हेंडल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे गंगा जी के पानी में डुबकी लगाते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ जोंटी रोड्स ने गंगा जी के पवित्र जल में स्नान करने के फायदे भी बताए हैं। तस्वीर शेयर करने के साथ जोंटी रोड्स ने लिखा है, ‘‘पवित्र गंगा में ठंडे पानी के स्नान के लाभ भौतिक और आध्यात्मिक दोनों हैं।’’ जोंटी रोड्स ने गंगा जी में डुबकी की जो तस्वीर शेयर की है वह उत्तराखंड के ऋषिकेश में ली गई है।

जोंटी रोड्स ने ऋषिकेश में उत्तराखंड सरकार के पर्यटन विभाग यानि उत्तराखंड पर्यटन विकास परिषद व गढ़वाल मंडल विकास निगम की ओर से आयोजित अंतरराष्ट्रीय योग महोत्सव में आयोजन में आए कई योग साधकों का मार्गदर्शन किया। इस दौरान जोंटी रोड्स ने सैकड़ों युवाओं और योग साधकों को फिट रहने के तरीके भी बताए।

जोंटी रोड्स भारत को अपना दूसरा घर मानते हैं और भारतीय संस्कृति से वे काफी प्रभावित भी हैं। भारतीय संस्कृति से प्रभावित होकर जॉन्टी रोड्स ने अपनी बेटी का नाम ‘इंडिया’ रखा है।

Latest India News