A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जेपी नड्डा का कांग्रेस पर पलटवार, कहा- 'पहले चीन के साथ MoU साइन किया, फिर जमीन सरेंडर की'

जेपी नड्डा का कांग्रेस पर पलटवार, कहा- 'पहले चीन के साथ MoU साइन किया, फिर जमीन सरेंडर की'

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर चीन को लेकर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस ने चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के साथ MoU साइन किया और फिर चीन को जमीन सरेंडर कर दी।

जेपी नड्डा का कांग्रेस पर पलटवार, कहा- 'पहले चीन के साथ MoU साइन किया, फिर जमीन सरेंडर की'- India TV Hindi Image Source : ANI जेपी नड्डा का कांग्रेस पर पलटवार, कहा- 'पहले चीन के साथ MoU साइन किया, फिर जमीन सरेंडर की'

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर चीन को लेकर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस ने चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के साथ MoU साइन किया और फिर चीन को जमीन सरेंडर कर दी। बता दें कि राहुल गांधी ने हाल ही में चीन के साथ पैदा हुए तनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सरेंडर मोदी कहा था, जिसके बाद अब जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर पलटवार किया और चीन को जमीन सरेंडर करने की बात याद दिलाई।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट में लिखा, "सबसे पहले, कांग्रेस चीनी कम्युनिस्ट पार्टी के साथ समझौता ज्ञापन (MoU) पर हस्ताक्षर करती है। फिर, कांग्रेस ने चीन को जमीन सरेंडर की। डोकलाम मुद्दे के दौरान राहुल गांधी गुप्त रूप से चीनी दूतावास जाते हैं। महत्वपूर्ण स्थितियों के दौरान राहुल गांधी ने देश को विभाजित करने और सशस्त्र बलों का मनोबल गिराने की कोशिश की। MoU के प्रभाव?

Latest India News