A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर में भारी बर्फबारी जारी, देश के बाकी हिस्से से संपर्क टूटा

कश्मीर में भारी बर्फबारी जारी, देश के बाकी हिस्से से संपर्क टूटा

कश्मीर में भारी बर्फबारी के बीच श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग बंद होने के कारण शनिवार को लगातार तीसरे दिन भी कश्मीर घाटी का देश के बाकी हिस्सों से संपर्क टूटा रहा और हवाई यातायात भी बाधित रहा।

Kashmir, heavy snowfall- India TV Hindi Image Source : PTI Kashmir remains cut-off from rest of country as heavy snowfall continues

श्रीनगर: कश्मीर में भारी बर्फबारी के बीच श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग बंद होने के कारण शनिवार को लगातार तीसरे दिन भी कश्मीर घाटी का देश के बाकी हिस्सों से संपर्क टूटा रहा और हवाई यातायात भी बाधित रहा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। यातायात विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि खराब मौसम के कारण श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग शनिवार को लगातार तीसरे दिन यातायात के लिए बंद रहा। 

उन्होंने बताया कि कश्मीर घाटी के प्रवेश द्वार माने जाने वाले जवाहर सुरंग के आसपास भारी बर्फबारी के बाद गुरुवार शाम को राजमार्ग को यातायात के लिए बंद कर दिया गया था। अधिकारी ने बताया कि यातायात बहाल करने के लिए राजमार्ग को साफ करने के प्रयास जारी हैं।

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के एक अधिकारी ने बताया कि खराब मौसम के कारण घाटी में हवाई यातायात शनिवार को लगातार आठवें दिन भी निलंबित रहा। उन्होंने बताया कि मौसम में सुधार होने पर हवाई यातायात बहाल किया जाएगा। 

Latest India News