A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मध्य प्रदेश: मंत्री के स्वागत कार्यक्रम में विधायक की जेब कटी

मध्य प्रदेश: मंत्री के स्वागत कार्यक्रम में विधायक की जेब कटी

मध्य प्रदेश के सागर जिले में केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार के स्वागत समारोह का कार्यक्रम चल ही रहा था कि समारोह के बीच में ही कार्यक्रम में शामिल भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नगर विधायक शैलेंद्र जैन जेबकतरे का शिकार हो गए।

pocket- India TV Hindi pocket

नई दिल्ली:  मध्य प्रदेश के सागर जिले में केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार के स्वागत समारोह का कार्यक्रम चल ही रहा था कि समारोह के बीच में ही कार्यक्रम में शामिल भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नगर विधायक शैलेंद्र जैन जेबकतरे का शिकार हो गए। जेबकतरे ने उनका बटुआ (वॉलेट) चुरा लिया, जिसमें ना सिर्फ 15 हजार रुपये थे बल्कि उसके अलावा जरूरी कागजात भी थे। पुलिस ने तुरंत केस दर्ज कर लिया और जेबकतरे की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, केंद्रीय राज्यमंत्री वीरेंद्र कुमार के स्वागत में उनके गृह जिले सागर में शनिवार को रैली निकाली गई थी जिसका स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस रैली में विधायक शैलेंद्र जैन भी शामिल हुए थे। रैली के दौरान किसी ने उनका बटुआ ही चुरा लिया।

ये भी पढ़ें

नगर पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह कुशवाहा ने रविवार को बताया कि विधायक शैलेंद्र जैन ने जेब कटने की शिकायत की है। पुलिस इस मामले कि जांच कर रही है।

शैलेंद्र जैन ने संवाददाताओं को बताया कि बटुए में 15 हजार रुपये के अलावा विधानसभा का परिचय-पत्र, वोटर कार्ड, पैन कार्ड, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड सहित कई महत्वपूर्ण कागजात भी थे। जिसके बाद उन्होंने जेबकतरे से अपील भी कि है अगर वह चाहें तो पूरी रकम ही रख ले पर उनके जरुरी कागजात किसी भी माध्यम से उन तक पहुंचा देंगे तो अच्छा होगा।

Latest India News