A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ट्रेन में नाश्ता खत्म नहीं हुआ तो गाड़ी रोकने के लिए खींच दी चेन

ट्रेन में नाश्ता खत्म नहीं हुआ तो गाड़ी रोकने के लिए खींच दी चेन

उत्तर प्रदेश के मथुरा रेलवे स्टेशन पर 30 जून के दिन एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें एक व्यक्ति ने दिल्ली-हबीबगंज शताब्दी एक्सप्रेस की चेन इसलिए खींच दी कि उसकी मां नाश्ता कर रही थी और ट्रेन बीच में ही चल पड़ी थी।

Man pulls chain of Delhi Habibganj Shatabdi Express to stops train for breakfast- India TV Hindi Image Source : DELHI HABIBGANJ SHATABDI Man pulls chain of Delhi Habibganj Shatabdi Express to stops train for breakfast

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा रेलवे स्टेशन पर 30 जून के दिन एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें एक व्यक्ति ने रेलगाड़ी की चेन इसलिए खींच दी कि उसकी मां नाश्ता कर रही थी और ट्रेन बीच में ही चल पड़ी थी। मथुरा रेलवे स्टेशन यह मामला दिल्ली-हबीबगंज शताब्दी एक्सप्रेस में हुआ जिसमें दिल्ली के रहने वाले व्यक्ति मनीष ने मथुरा स्टेशन पर गाड़ी की चेन खींच दी, जीआरपी ने मनीष को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी मनीष की मां दिल्ली-हबीबगंज शताब्दी एक्सप्रेस में नाश्ता कर रही थीं, परिवार को मथुरा रेलवे स्टेशन पर उतरना था, जैसे ही गाड़ी मथुरा रेलवे स्टेशन पर खड़ी हुई मनीष की माता जी नाश्ते में व्यस्त थीं, गाड़ी अपने निर्धारित समय पर रुकने के बाद चल पड़ी लेकिन मनीष की माता जी अभी नाश्ते में व्यस्थ थीं, ऐसे में मनीष ने गाड़ी को रोकने के लिए हड़बड़ी में गाड़ी की चेन खींच दी।

जीआरपी के मुताबिक, अपनी मां और अन्य रिश्तेदारों के साथ मनीष दिल्ली से मथुरा जा रहे थे। मथुरा स्टेशन पहुंचने से कुछ समय पहले मनीष अपनी मां को नाश्ता दिया था। जीआरपी के मुताबिक मनीष ऐसा मानकर चल रहे थे कि मथुरा पहुंचने तक नाश्ता खत्म हो जाएगा, लेकिन ऐसा हो नहीं सका और हड़बड़ाहट में मनीष को ट्रेन रोकने के लिए उसकी चेन खींचनी पड़ गई।

Latest India News

Related Video