A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कातिलों की फांसी टलने पर रो पड़ीं निर्भया की मां, कहा- 'वकील चैलेंज करके फांसी स्थगित करवा रहे हैं'

कातिलों की फांसी टलने पर रो पड़ीं निर्भया की मां, कहा- 'वकील चैलेंज करके फांसी स्थगित करवा रहे हैं'

निर्भया के कातिलों की फांसी टलने पर निर्भया की मां संवाददाताओं से बात करते हुए रो पड़ीं। उन्होंने फांसी में हो रही देरी पर दुख जताया है।

Asha Devi Nirbhaya mother- India TV Hindi Asha Devi Nirbhaya mother

नई दिल्ली: निर्भया के कातिलों की फांसी टलने पर निर्भया की मां आशा देवी ने संवाददाताओं से बात करते हुए रो पड़ीं। उन्होंने फांसी में हो रही देरी पर दुख जताया है। निर्भया की मां ने कोर्ट के बाहर संवाददाताओं से कहा, 'मुझे तकलीफ है कि दोषियों के वकील ने मुझे चैलेंज करते हुए कहा है कि ये फांसी अनंतकाल तक नहीं होगी। मुझे बार-बार सरकार उन मुजरिमों के सामने झुका रही है। मैं सुबह 10 बजे से कोर्ट रूम में बैठी हूं और अभी फैसला आ रहा है कि फांसी टल गई है। ये लोग बार-बार चैलेंज करके फांसी स्थगित करवा रहे हैं।' निर्भय़ा की मां ने कहा कि वे अपनी लड़ाई जारी रखेंगीं। 

आपको बता दें कि निर्भया केस के चारों दोषियों को 1 फरवरी को होने वाली फांसी पर दिल्ली की पटियाला कोर्ट ने अगले ऑर्डर पर रोक लगा दी है। इससे पहले आज ही निर्भया के कातिलों के डेथ वारंट पर पटियाला हाउस कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। कोर्ट ने इस मामले पर कहा था कि विनय ने राष्ट्रपति के सामने दया याचिका दायर कर दी है। दोषियों के वकील ने इस मामले पर कहा था कि विनय की दया याचिका अभी विचाराधीन है इसलिए डेथ वारंट पर रोक लगनी चाहिए। जवाब में सरकारी वकील का कहना था कि बाकी तीन दोषियों को फांसी दी जा सकती है। 

Latest India News