A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर में कुछ नहीं होने जा रहा है, राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बयान

कश्मीर में कुछ नहीं होने जा रहा है, राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बयान

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों की बड़े पैमाने पर तैनाती और कश्मीर में कुछ बड़ा होने की अफवाहों के बीच राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि कश्मीर में कुछ नहीं होने जा रहा है।

Satypal Malik- India TV Hindi Satypal Malik

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों की बड़े पैमाने पर तैनाती और कश्मीर में कुछ बड़ा होने की अफवाहों के बीच राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि कश्मीर में कुछ नहीं होने जा रहा है। सत्यपाल मलिक ने राज्य की जनता से अपील की है कि वे शांति बनाए रखें और अफवाहों पर ध्यान नहीं दे। उन्होंने कहा कि जहां तक मेरी जानकारी है कश्मीर में ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा है। 

इससे पहले आज राजभवन की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि राज्यपाल ने पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल को बताया कि सुरक्षा स्थिति इस तरह से पैदा हुई है जिस पर तत्काल कार्रवाई की आवश्यकता थी। राज्यपाल ने प्रतिनिधिमंडल को बताया, ‘‘अमरनाथ यात्रा पर आतंकवादी हमलों के संबंध में सुरक्षा एजेंसियों को विश्वसनीय जानकारी मिली थी। नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी बढ़ा दी गई जिसका सेना ने प्रभावी ढंग से जवाब दिया गया।’’ उन्होंने कहा कि सेना के कोर कमांडर और राज्य पुलिस द्वारा एक संवाददाता सम्मेलन की गई थी जिसमें उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के नापाक मंसूबे को कैसे नाकाम किया गया और साथ ही उन्होंने बरामद किए गए हथियार एवं गोला-बारूद भी दिखाए। 

Latest India News