A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'बाबा का ढाबा' के मालिक पहुंचे थाने, फेमस करने वाले यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

'बाबा का ढाबा' के मालिक पहुंचे थाने, फेमस करने वाले यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर स्थित भोजनालय 'बाबा का ढाबा' को वायरल करने वाले यूट्यूबर गौरव वासन पर पैसे हड़पने का आरोप लगा है। बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ धन की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है।

baba ka dhaba owner- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO 'बाबा का ढाबा' के मालिक पहुंचे थाने, फेमस करने वाले यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर स्थित भोजनालय 'बाबा का ढाबा' को वायरल करने वाले यूट्यूबर गौरव वासन पर पैसे हड़पने का आरोप लगा है। बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने गौरव वासन के खिलाफ धन की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि हाल ही में 80 वर्षीय कांता प्रसाद और उनकी पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा किए जाने के बाद वह लोकप्रिय हो गए। वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के दौरान दुकान न चल पाने से आर्थिक तंगी को लेकर अपनी व्यथा बताई थी। यूट्यूबर वासन के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में अपने संघर्ष के बारे में बात की थी।

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कांता प्रसाद ने कहा कि वासन ने उनका वीडियो शूट किया और इसे ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की। उन्होंने आरोप लगाया कि वासन ने जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार/दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर दानदाताओं के साथ शेयर किए और शिकायतकर्ता को कोई भी जानकारी प्रदान किए बिना विभिन्न प्रकार के भुगतानों के माध्यम से दान की भारी राशि एकत्र की।

वहीं, आरोपों के बीच बाबा और यू-ट्यूबर गौरव ने एक दूसरे से दूरी बना ली है। गौरव ने सफाई में फेसबुक अकाउंट पर बैंक स्टेटमेंट जारी कर मदद के नाम पर मिली रकम का लेखा-जोखा दिया है। ढाबा संचालक कांता प्रसाद ने बताया कि उनके पास कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, मलेशिया और इंग्लैंड जैसे देशों से लोगों के फोन आए थे। लोगों ने आर्थिक मदद के लिए पूछा था और कई ने मदद भी की थी।

उन्होंने कहा कि गौरव वासन ने उन्हें 2 लाख रुपए का चेक दिया था। हालांकि किसने, कितनी रकम दी है, इसका हिसाब-किताब उनके पास नहीं है। पैसे गौरव और उसकी पत्नी के बैंक अकाउंट में आते थे। इस रकम विवाद के बाद एक दूसरे यू-ट्यूबर लक्ष्य चौधरी ने बाबा से संपर्क किया और उनसे बातचीत कर गौरव वासन से मदद में मिली राशि का पूरा हिसाब मांगा है।

Latest India News