A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पाकिस्तान की एक और ना'पाक' साज़िश का खुलासा, एलओसी पर तैनात किए SSG कमांडो

पाकिस्तान की एक और ना'पाक' साज़िश का खुलासा, एलओसी पर तैनात किए SSG कमांडो

खुफिया एजेंसियों को पाकिस्तान द्वारा एलओसी पर 100 से अधिक एसएसजी कमांडोज के तैनात किए जाने की जानकारी मिली है। इस सूचना के बाद नियंत्रण रेखा पर भारतीय जवानों को पूरी सतर्कता बरतने और सख्त निगरानी रखने के निर्देश जारी किए गए हैं।

पाकिस्तान के एक और साजिश का खुलासा, एलओसी पर तैनात किए SSG कमांडो- India TV Hindi पाकिस्तान के एक और साजिश का खुलासा, एलओसी पर तैनात किए SSG कमांडो

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। यूएन से लेकर अमेरिका और जी-7 से कोई मदद नहीं मिलने के बाद पाकिस्तान एक बार फिर हिंदुस्तान के खिलाफ खूनी साजिश रचने में जुट गया है। खुफिया सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तानी सेना ने एलओसी पर कई टुकड़ियों को मोबिलाइज किया है। पाक सेना प्रमुख बाजवा ने बॉर्डर एक्शन टीम यानी बैट के अलावा पाकिस्तानी स्पेशल सर्विस ग्रुप और कमांडो को भी तैनात किया है। 

ऐसी खबर है कि पाकिस्तानी सेना एलओसी पर कायरों की तरह छिपकर हमला करने की फिराक में है और भारतीय पोस्ट को निशाना बना सकती है। एलओसी से सटे इलाकों में पाकिस्तान द्वारा स्पेशल सर्विस ग्रुप के कमांडोज को तैनात करने की जानकारी मिलने के बाद अब भारतीय खुफिया एजेंसियां लगातार स्थितियों पर नजर बनाए हुए हैं।

सूत्रों के अनुसार, खुफिया एजेंसियों को पाकिस्तान द्वारा एलओसी पर 100 से अधिक एसएसजी कमांडोज के तैनात किए जाने की जानकारी मिली है। इस सूचना के बाद नियंत्रण रेखा पर भारतीय जवानों को पूरी सतर्कता बरतने और सख्त निगरानी रखने के निर्देश जारी किए गए हैं।

वहीं पाकिस्तानी सैनिकों पिछले कई दिनों से संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहे हैं। मंगलवार को भी संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगे क्षेत्रों में अग्रिम चौकियों को निशाना बनाते हुए मोर्टार के गोले दागे और छोटे हथियारों से गोलीबारी की। 

यह जानकारी एक रक्षा प्रवक्ता ने दी। प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तान द्वारा सीमापार से गोलीबारी शाम करीब 6.30 बजे शुरू हुई और रात 8 बजे समाप्त हुई। प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाबी कार्रवाई की।

Latest India News