Hindi News भारत राष्ट्रीय सूरत से चली आलीशान ट्रेन लेकिन जब लौटकर वापस पहुंची तो हो चुकी थी बदसूरत

सूरत से चली आलीशान ट्रेन लेकिन जब लौटकर वापस पहुंची तो हो चुकी थी बदसूरत

यात्रियों ने खिड़कियों के कांच तोड़ दिए थे, शीशे के स्क्रू निकाल दिए और टॉयलेट से नल के नोज, फ्लश वॉल्व, वॉल्व कैप, चुरा लिए। ट्रेन के एक एसी कोच और तीन स्लीपर कोच को नुकसान पहुंचाया गया। 

सूरत से चली आलीशान ट्रेन लेकिन जब लौटकर वापस पहुंची तो हो चुकी थी बदसूरत- India TV Hindi सूरत से चली आलीशान ट्रेन लेकिन जब लौटकर वापस पहुंची तो हो चुकी थी बदसूरत

नई दिल्ली: सूरत से एक ट्रेन पहली बार जब रवाना हुई तब वो आलीशान नज़र आ रही थी लेकिन जब ये लौटकर सूरत पहुंची तो बदसूरत हो चुकी थी। हम बात कर रहे हैं मुजफ्फरपुर उत्कृष्ट एक्सप्रेस की। जब ये ट्रेन सूरत से निकली तब इसके अंदर की इंटीरियर देखते ही बनता था लेकिन जब यह ट्रेन वापस सूरत आई तब इसका हुलिया ही बदल गया।

यात्रियों ने खिड़कियों के कांच तोड़ दिए थे, शीशे के स्क्रू निकाल दिए और टॉयलेट से नल के नोज, फ्लश वॉल्व, वॉल्व कैप, चुरा लिए। ट्रेन के एक एसी कोच और तीन स्लीपर कोच को नुकसान पहुंचाया गया। एक कोच के अंदर सीट के पास लगे मिरर का स्क्रू निकाल लिया गया था। इंटीरियर से जो छेड़छाड़ की गई वो अलग। बाद में रेलवे अधिकारियों ने ट्रेन का यार्ड में नुकसान का आकलन किया।

यार्ड में ट्रेन का निरीक्षण जारी है। क्या-क्या और कितना नुकसान हुआ है पता लगाया जा रहा है। रेलवे ने कहा कि हम बेहतर सुविधाएं देना चाहते हैं, लेकिन यात्री सही उपयोग करने की बजाय दुरुपयोग करते हैं। हालांकि इसके लिए हम मेंटली तैयार रहते हैं, लेकिन यात्रियों को आदत बदलनी चाहिए।

Latest India News