Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय गर्भवती हुआ युवक? पैथोलॉजी लैब की...

गर्भवती हुआ युवक? पैथोलॉजी लैब की रिपोर्ट देखकर सभी हो गए हैरान, डॉक्टर फरार

मध्य प्रदेश के भिंड में एक पैथोलॉजी सेंटर की लापरवाही का मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 10 Jul 2019, 19:44:23 IST

भिंड (मध्य प्रदेश): मध्य प्रदेश के भिंड में एक पैथोलॉजी सेंटर की लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां के फूफ कस्बे में एक युवक ने बार-बार बुखार आने की शिकायत के बाद श्याम पैथोलॉजी सेंटर पर टायफाइड की जांच कराई। लेकिन, जांच की रिपोर्ट में जो सामने आया वह हैरान करने वाला था। रिपोर्ट ने पैथोलॉजी सेंटर की लापरवाही की पोल खोलकर रख दी। दरअसल, रिपोर्ट में युवक को गर्भवती बताया गया।

रिपोर्ट में अपने गर्भवती होने की बात देखकर युवक हैरान हो गया और टायफाइड की जांच कराने की सलाह देने वाले डॉ वीके वर्मा के पास गया। जिसके बाद डॉक्टर ने रिपोर्ट देखी और फिर युवक को समझाया कि वह घबराए नहीं, ऐसा कुछ नहीं है। डॉक्टर ने युवक को किसी दूसरी पैथोलॉजी लैब पर टायफाइड की जांच कराने की सलाह भी दी। लेकिन, हैरत की बात तो ये है कि ऐसा होने के बाद डॉ वर्मा भी अपना क्लीनिक बंद कर फरार हो गया है।

गलत रिपोर्ट के बारे में जैसे ही स्वास्थ्य विभाग को जानकारी मिली वैसे ही विभाग हरकत में आया और जांच करने वाली पैथोलॉजी लैब पर छापेमारी की। स्वास्थ विभाग ने श्याम पैथोलॉजी के अलावा जीवन रक्षक पैथोलॉजी एवं बीआरएस पैथालॉजी को भी सील कर दिया है। हालांकि, विभाग का कहना है कि यह कार्रवाई बगैर रजिस्ट्रेशन चल रही पैथोलॉजी पर की गई है। 

गलत जांच रिपोर्ट देने के मामले को लेकर विभाग का कहना है कि इस मामले में भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, श्याम पैथोलॉजी के संचालक नीलेश ने युवक के डॉ पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘डॉ वर्मा मेरी पैथोलॉजी पर आए और उन्होंने ही लैटर हेड लेकर जांच रिपोर्ट बना दी।’

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन