A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सोमवार को महबूबा मुफ्ती से नहीं मिलेगा पीडीपी का प्रतिनिधिमंडल, मुलाकात टली

सोमवार को महबूबा मुफ्ती से नहीं मिलेगा पीडीपी का प्रतिनिधिमंडल, मुलाकात टली

सोमवार को जम्मू के पीडीपी प्रतिनिधिमंडल की श्रीनगर में पार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती से होनी वाली मुलाकात टल गई है। महबूबा मुफ्ती फिलहाल श्रीनगर में नजरबंद हैं।

Mehbooba Mufti- India TV Hindi Image Source : FILE पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती

श्रीनगर। सोमवार को जम्मू के पीडीपी प्रतिनिधिमंडल की श्रीनगर में पार्टी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती से होनी वाली मुलाकात टल गई है। महबूबा मुफ्ती फिलहाल श्रीनगर में नजरबंद हैं। गौरतलब है कि जम्मू से नेशनल कांफ्रेंस के 15 सदस्यीय शिष्टमंडल की श्रीनगर में नजरबंद पार्टी अध्यक्ष फारुक अब्दुल्ला और उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला से भेंट के बाद पीडीपी नेताओं ने सोमवार को महबूबा से मुलाकात करने की घोषणा की थी।

पीडीपी नेता ने पहले दी थी ये जानकारी

पीडीपी के पूर्व विधायक और प्रवक्ता फिरदौस टाक ने पीटीआई-भाषा को बताया था कि पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के शिष्टमंडल का नेतृत्व महासचिव वेद महाजन करेंगे। पांच अगस्त के बाद पीडीपी नेताओं की मुफ्ती के साथ यह पहली बैठक होगी। पांच अगस्त को संविधान के अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को समाप्त किए जाने के बाद से ही कई नेताओं को नजरबंद रखा गया है।

टाक ने कहा था कि पीडीपी ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक से अनुरोध किया है कि वह जम्मू से पार्टी के एक शिष्टमंडल को मुफ्ती से मिलने की अनुमति दें। ‘हमें बताया गया है कि अनुमति मिल गयी है।’’ टाक ने कहा, ‘‘कल पार्टी अध्यक्ष से मिलने के लिए श्रीनगर कौन-कौन जाएगा इस पर चर्चा चल रही है। संभवत: 15 से 18 सदस्य इस प्रतिनिधिमंडल में शामिल होंगे।’’ 

Latest India News