A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पीएम मोदी ने पाकिस्तान विमान हादसे में हुई मौतों पर जताया दुख

पीएम मोदी ने पाकिस्तान विमान हादसे में हुई मौतों पर जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान में हुए विमान हादसे पर दुख जताया है और मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। 

पीएम मोदी ने पाकिस्तान विमान हादसे में हुई मौतों पर जताया दुख- India TV Hindi Image Source : ANI/TWITTER पीएम मोदी ने पाकिस्तान विमान हादसे में हुई मौतों पर जताया दुख

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान में हुए विमान हादसे पर दुख जताया है और मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। प्रधानमंत्री मोदी आज पश्चिम बंगाल और ओडिशा के तूफान प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं। इसी दौरान उन्हें इस हादसे की जानकारी मिली। उन्होंने ट्वीट कर इस हादसे पर दुख जताया और मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने इस हादसे में घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की।

आपको बता दें कि आज दोपहर पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का एक यात्री विमान कराची के जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान में 99 यात्री और चालक दल के सात सदस्यों समेत कुल 107 लोग सवार थे। इस हादसे में कई लोगों के मारे जाने की आशंका है। 

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस की उड़ान संख्या पीके-303 लाहौर से आ रही थी और विमान कराची उतरने ही वाला था कि कुछ मिनट पहले मालिर में मॉडल कालोनी के निकट जिन्ना गार्डन में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। राष्ट्रीय विमानन कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि पीआईए एयरबस ए320 में 99 यात्री और चालक दल के सात सदस्य सवार थे। विमान हवाईअड्डे के निकट जिन्ना आवासीय सोसाइटी में दुर्घटनाग्रस्त हुआ।

Latest India News