A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 42 CRPF जवानों की शहादत पर बोलीं प्रियंका गांधी, कहा- “शहीदों के परिवार के साथ खड़ी है कांग्रेस, राजनीति की बात नहीं करूंगी”

42 CRPF जवानों की शहादत पर बोलीं प्रियंका गांधी, कहा- “शहीदों के परिवार के साथ खड़ी है कांग्रेस, राजनीति की बात नहीं करूंगी”

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि “कांग्रेस पार्टी शहीदों के परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। मेरी संवेदना शहीदों के परिवार क साथ है।”

Priyanka Gandhi- India TV Hindi Image Source : ANI Priyanka Gandhi speaks over Pulwama terrorist attack on CRPF convoy

लखनऊ: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए फिदायीन हमले हुई 42 जवानों की शहादत पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि “कांग्रेस पार्टी शहीदों के परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। मेरी संवेदना शहीदों के परिवार क साथ है।” प्रियंका गांधी ने जवानों की शहादत को चिंता का विषय बताते हुए कहा कि “सरकार को आतंकियों के खिलाफ कड़े कदम उठाने चाहिए।” उन्होंने कहा कि “मैं परिवार के सदस्य के खोने का दर्द समझती हूं। आतंकी हमले की वजह से मैं राजनीति पर बात नहीं करूंगी।” 

हालांकि, कांग्रेस इस आतंकी हमले को लेकर केंद्र सरकार पर हमले कर रही है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि 'मोदी सरकार के पांच सोलों के दौरान ये 18वां बड़ा आतंकी हमला है। 56 इंच की छोती कर इसका जवाब आतंकियों को देगी' ये बात तो उन्होंने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के कही। वहीं इससे अलग एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि ‘उरी, पठानकोट, पुलवामा, आतंकी हमलों की लिस्ट है। मोदी सरकार द्वारा राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता किया जाना लगातार जारी है।’

वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने  भी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के जवानों की शहादत पर दुख जताया। गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ‘मैं जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए कायराना हमले से बहुत दुखी हूं। हमारे शहीद जवानों के परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं। मैं घायल हुए जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’

Latest India News