A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंजाब: अब भी 15 जमातियों का सुराग नहीं, 27 पाए गए हैं पॉजिटिव

पंजाब: अब भी 15 जमातियों का सुराग नहीं, 27 पाए गए हैं पॉजिटिव

इस वक्त पंजाब में 533 जमाती मौजूद हैं, जिनमें से 481 के सैंपल ले लिए गए हैं। इन जामतियों में से 27 में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है। कैप्टन अमरिंदर ने मीडिया कर्मियों से कहा कि ये बहुत डेंजर्स फीगर है।

Jamaat- India TV Hindi Image Source : AP Representational Image

चंडीगढ़. पंजाब में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। यहां कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 132 हो गए हैं। राज्य में इस बीमारी से अबतक 11 लोगों की मौत हो चुकी है। शुक्रवार को हुई प्रेस वार्ता में सूबे के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जानकारी दी कि राज्य प्रशासन ने पंजाब में विभिन्न राज्यों से आए 636 जामातियों का पता लगा लिया है, लेकिन अभी भी 15 जमातियों का कोई पता नहीं चल पाया है।

उन्होंने बताया कि इस वक्त पंजाब में 533 जमाती मौजूद हैं, जिनमें से 481 के सैंपल ले लिए गए हैं। इन जामतियों में से 27 में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है। कैप्टन अमरिंदर ने मीडिया कर्मियों से कहा कि ये बहुत डेंजर्स फीगर है।

प्रेस वार्ता के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि देश के 80 से 85 फीसदी लोग कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो सकते हैं। उनके मुताबिक सितंबर तक 58 फीसदी लोगों में कोरोना वायरस फैल सकता है।  उन्होंने ये बात डॉक्टर्स और वैज्ञानिकों से बातचीत के बाद कही। इसके अलावा उन्होंने ड्रग्स की समस्या पर बातचीत की, उन्होंने कहा, "मैं आपको एक बात बता सकता हूं, कि COVID19 से जो एकमात्र अच्छी बात सामने आई है, वह यह है कि सूबे में ड्रग्स की सप्लाई लाइन ध्वस्त कर दी गई है। हम खुश हैं, हमारे पास इस पर काम करने के लिए एक टास्क फोर्स है।"

देखिए वीडियो

Latest India News