A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गणतंत्र दिवस के दिन मेट्रो से यात्रा में हो सकती है परेशानी, गाड़ियों की पार्किंग शुक्रवार से ही बंद

गणतंत्र दिवस के दिन मेट्रो से यात्रा में हो सकती है परेशानी, गाड़ियों की पार्किंग शुक्रवार से ही बंद

25 जनवरी सुबह 6 बजे से लेकर 26 जनवरी दोपहर 2 बजे तक सभी मेट्रो स्टेशनों पर गाड़ी की पार्किंग पर भी रोक रहेगी

Metro Services on Republic Day- India TV Hindi Metro Services on Republic Day

नई दिल्ली। अगर आप गणतंत्र दिवस यानि 26 जनवरी के दिन दिल्ली मेट्रो से यात्रा करने की सोच रहे हैं तो जानकारी रहे कि कई जगहों पर आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। गणतंत्र दिवस परेड को देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने परेड के रूट पर आने वाले कई मेट्रो स्टेशनों पर एंट्री और एग्जिट पर रोक लगा दी है। इतना ही नहीं 25 जनवरी सुबह 6 बजे से लेकर 26 जनवरी दोपहर 2 बजे तक सभी मेट्रो स्टेशनों पर गाड़ी की पार्किंग पर भी रोक रहेगी।

दिल्ली मेट्रो की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक 26 जनवरी के दिन केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन सुबह 6 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक बंद रहेंगे, पटेल चौक और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन भी सुबह 8.45 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक बंद होंगे।

इनके अलावा आईटीओ मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 3, 4 और 6 से सुबह 6 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक एंट्री और एग्जिट पर रोक रहेगी साथ में दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 1, 4 और 5, लाल किला मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 4 और जामा मस्जिद मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 3 और 4 से भी सुबह 6 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक एंट्री और एग्जिट पर रोक रहेगी।

Latest India News