A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केरल में RSS कार्यकर्ता की हत्या, BJP ने SDPI पर हत्या का आरोप लगाया

केरल में RSS कार्यकर्ता की हत्या, BJP ने SDPI पर हत्या का आरोप लगाया

भाजपा के राज्य अध्यक्ष के.सुरेंद्रन ने संघ कार्यकर्ता की हत्या की निंदा करते हुए आरोप लगाया कि "यह एक सुनियोजित हत्या" है और राज्य में इस तरह की घटनाएं होने के लिए पुलिस तथा राज्य सरकार की विफलता को जिम्मेदार ठहराया। 

RSS worker killed in Kerala केरल में RSS कार्यकर्ता की हत्या, BJP ने SDPI पर हत्या का आरोप लगाया- India TV Hindi Image Source : INDIA TV केरल में RSS कार्यकर्ता की हत्या, BJP ने SDPI पर हत्या का आरोप लगाया

पलक्कड़. केरल के माम्बरम जिले में सोमवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि 27 वर्षीय संजीत की सुबह नौ बजे उनकी पत्नी के सामने हत्या कर दी गई। हत्या में इस्लामी संगठन ‘पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया’ (पीएफआई) की राजनीतिक शाखा ‘सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया’ (एसडीपीआई) के कार्यकर्ताओं के शामिल होने का संदेह है।

पुलिस के मुताबिक, सुबह तकरीबन 9 बजे संजीत अपनी पत्नी के साथ बाइक पर जा रहे थे, तभी कार में सवार होकर आए 4 लोगों ने पहले कार से संजीत की बाइक को कार से टक्कर मारी औऱ फिर बाइक गिरते ही संजीत पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया और फिर वहां से फरार हो गए। घटनास्थल पर मौजूद लोग संजीत को फौरान जिला अस्पताल लेकर गए लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है, जो घटना के बाद मौके से फरार हो गए थे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने संजीत के वाहन का पीछा किया और फिर उनके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। संजीत के सड़क पर गिरने के बाद उनकी पत्नी के सामने उनकी हत्या कर दी गई। भाजपा के राज्य अध्यक्ष के.सुरेंद्रन ने संघ कार्यकर्ता की हत्या की निंदा करते हुए आरोप लगाया कि "यह एक सुनियोजित हत्या" है और राज्य में इस तरह की घटनाएं होने के लिए पुलिस तथा राज्य सरकार की विफलता को जिम्मेदार ठहराया। 

Latest India News