A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली से उड़कर वापस दिल्ली में ही लैंड हुई फ्लाइट, यात्रियों ने काटा बवाल

दिल्ली से उड़कर वापस दिल्ली में ही लैंड हुई फ्लाइट, यात्रियों ने काटा बवाल

जेट एयरवेज की फ्लाइट 9W 730 में सवार इन यात्रियों को गुमान ही नहीं था कि वे एक ऐसी फ्लाइट में सवार हुए हैं, जो उन्हें वहीं लाकर छोड़ेगी जहां से वे चले थे...

Representational Image | AP Photo- India TV Hindi Representational Image | AP Photo

नई दिल्ली: दिल्ली से पटना की एक फ्लाइट पर सवार यात्रियों के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसकी उन्होंने शायद ही कल्पना की होगी। जेट एयरवेज की फ्लाइट 9W 730 में सवार इन यात्रियों को गुमान ही नहीं था कि वे एक ऐसी फ्लाइट में सवार हुए हैं, जो उन्हें वहीं लाकर छोड़ेगी जहां से वे चले थे। दरअसल, यह प्लेन दिल्ली से पटना के लिए उड़ा था, फ्लाइट पटना पहुंची भी, लेकिन कुछ वजहों से उसे वापस दिल्ली आना पड़ा।

जेट एयरवेज की फ्लाइट 9W 730 ने दिल्ली से पटना के लिए उड़ान भरी, लेकिन पटना में टैक्सी वे पर जगह न होने के कारण उसे वाराणसी डायवर्ट करने का फैसला किया गया। हालांकि वहां भी कुछ दिक्कत पेश आई जिसके बाद फ्लाइट को वापस दिल्ली ही लेकर आना पड़ा। फ्लाइट से उतरने के बाद यात्रियों के पता चला कि वह फिर से दिल्ली पहुंच चुके हैं तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। शुक्रवार रात हुई इस घटना के लिए एयरलाइन्स और एयर ट्रैफिक कंट्रोलर के अलावा पटना एयरपोर्ट की जवाबदेही भी तय की जा रही है।

जानें, क्या होता है टैक्सी वे
टैक्सी-वे रनवे से जुड़ी वह जगह होती है, जहां हवाई जहाज खड़े होते हैं। पटना में यही टैक्सी-वे खाली नहीं था जिसकी वजह से जेट एयरवेज की फ्लाइट को वापस दिल्ली लौटना पड़ा।

Latest India News