A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शहाबुद्दीन ने लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने से मना किया, जांच में नहीं कर रहा है सहयोग

शहाबुद्दीन ने लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने से मना किया, जांच में नहीं कर रहा है सहयोग

पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में आरोपी RJD नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन ने लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने से मना कर दिया है और वे जांच में सहयोग नहीं कर रहे। CBI सूत्रों ने आज यह जानकारी दी।

shahabuddin- India TV Hindi shahabuddin

नयी दिल्ली: पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के मामले में आरोपी RJD नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन ने लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने से मना कर दिया है और वे जांच में सहयोग नहीं कर रहे। CBI सूत्रों ने आज यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बिहार के सिवान से पूर्व में चार बार सांसद रहे शहाबुद्दीन झूठ बोल रहे हैं और मामले से संबंधित तथ्य छिपा रहे हैं। एजेंसी घटनाक्रम के बारे में मुजफ्फरपुर की विशेष अदालत को जानकारी देगी। 

पिछले साल मई में शहाबुद्दीन के गुर्गों ने कथित रूप से एक हिंदी अखबार के सिवान ब्यूरो के प्रमुख रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी थी। शहाबुद्दीन घटना के समय दूसरे आपराधिक मामलों के सिलसिले में जेल में बंद थे। बाद में उन्हें तिहाड़ जेल भेज दिया गया। सूत्रों ने कहा कि पॉलीग्राफी टेस्ट या लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने से पहले आरोपी की मंजूरी लेना अनिवार्य है। एजेंसी मामले में राजद नेता को आठ दिन की हिरासत में लेने के बाद उनसे पूछताछ कर रही है। आठ दिन की हिरासत की अवधि सोमवार को खत्म हो जाएगी। 

Latest India News