A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शीना ने डायरी में लिखा था, 'वो मेरी माँ नहीं है वो एक चुड़ैल है'

शीना ने डायरी में लिखा था, 'वो मेरी माँ नहीं है वो एक चुड़ैल है'

मुंबई: मुंबई में रहने वाली शीना बोरा की जिन स्तिथियों में हत्या की गयी है उसकी अभी बहुत सी कड़िया मिलनी बाकि है। लेकिन शीना की डायरी के पन्ने बताएंगे कि वो अपनी माँ इन्द्राणी

शीना ने डायरी में लिखा,...- India TV Hindi शीना ने डायरी में लिखा, 'वो मेरी माँ नहीं एक चुड़ैल है'

मुंबई: मुंबई में रहने वाली शीना बोरा की जिन स्तिथियों में हत्या की गयी है उसकी अभी बहुत सी कड़िया मिलनी बाकि है। लेकिन शीना की डायरी के पन्ने बताएंगे कि वो अपनी माँ इन्द्राणी मुखर्जी से कितनी नफरत करती थी। दरअसल शीना जिन परिस्तिथियों में पली बढ़ी थी, उसका बचपन, एक बच्चे के मानसिक स्तर के हिसाब से बेहद कठिनाइयों में गुज़रा। शीना शुरुआत से ही माँ पिता के प्यार, दुलार से कोसो दूर रही। दुसरे आम बच्चो को जिस उम्र में माँ पिता की देखभाल मिलती है वो कभी भी शीना को नहीं मिली। एक बड़े होते हुए बच्चे के तौर पर शीना ने गुवाहाटी में अपनी एक डायरी बनायीं थी जिसमे वो अपनी जिंदगी के हर अच्छे बुरे एक्सपीरियंस को लिखा करती थी वही डायरी जिसमे शीना ने पहली बार इन्द्राणी के प्रति अपने प्यार को लिखा लेकिन धीरे धीरे माँ के प्रति यह प्यार कैसे नफरत में बदल गया इसकी कहानी भी इसी डायरी में लिखी है  

शीना ने अपनी इस डायरी में अपने स्टडी नोट्स, दोस्तों के स्लैम नोट्स, फ़ोन नंबर्स और आने पिता को लिखे गए खातों को संजोया था। डायरी के मुताबिक शीना इस बात से बेहद दुखी थी वो अपने बायोलॉजिकल पिता सिद्धार्थ दास के साथ नहीं रह पाती थी, शीना ने कई बार अपने पिता से जिद करी की वो आये और उससे मिले। हालाँकि शीना के पिता सिद्धार्थ ने मीडिया को बताया था की वो बहुत ही कम बार शीना से मिले थे।

"में अपनी माँ से बहुत नफरत करती हुं"

शीना यह भी कहती है की वो अपनी माँ के बारे में ज़्यादा नहीं जानती है। वो नहीं जानती है की उसकी माँ को शीना की याद आती भी है या नहीं लेकिन क्यूकी इन्द्राणी उसकी माँ है इसीलिए वो मेरे दिल के किसी कौने में मौजूद है। शीना अपनी माँ इन्द्राणी मुखर्जी के INX में एक जबरदस्त पोस्ट पर जाने से लेकर WSJ's की लिस्ट में इंद्रा नूयी के साथ पावरफुल महिलाओ की लिस्ट में शामिल होने तक की हर मीडिया रिपोर्ट पर नज़र रखती थी।

लेकिन एक बच्चे के तौर पर शीना बिकुल अकेली थी। शीना लिखती है की ओह ! हैप्पी बर्थडे टू मी.. ऐसा लगता है की मेरी जिंदगी में कुछ भी नहीं बचा है ,, कुछ भी नहीं ,,, मेरे भविष्य बिलकुल बेरंग है। डिप्रेशन ने मुझे चारो तरफ से घेर लिया है,, यह एक घिनौनी जिंदगी है, में अपनी माँ से बहुत नफरत करती हुं, वो Bloody b***h,, वो मेरी माँ नहीं है वो एक चुड़ैल है।

शीना इस बात से भी खुश नहीं थी की इंद्रनी ने पीटर मुखर्जी से शादी कर ली थी। शीना लिखती है की और अब उसने एक बूढ़े आदमी (Peter Mukerjea) से शादी कर ली है। और उसके इस काम से शीना के नाना-नानी बहुत सम्मान जनक महसूस कर रहे है, बहुत समझदार लेकिन मेरे केस में नहीं। में उससे नफरत करती हु। में दुआ करती हू की उसकी आत्मा नरक में जा कर भी दुःख भोगे।

मेरे पास बहुत दुःख है, मेरी आँखों में बहुत सारे आंसू है लेकिन इन्हे कब, कहाँ और किसके सामने बताऊं।

आगे की स्लाइड में पढ़ें: शीना ने डायरी में लिखा "डैडी में आपसे बहुत नाराज़ हुं"

Latest India News