A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तमिलनाडु की CM जयललिता को पड़ा दिल का दौरा, दोबारा ICU में भर्ती

तमिलनाडु की CM जयललिता को पड़ा दिल का दौरा, दोबारा ICU में भर्ती

चेन्नई: तमिलनाडु की मुख्यमंत्री और एआईएडीएमके प्रमुख जे जयललिता को अचानक दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें अस्पताल के आईसीयू में ले जाया गया है। (देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

jayalalitha- India TV Hindi jayalalitha

चेन्नई: तमिलनाडु की मुख्यमंत्री और एआईएडीएमके प्रमुख जे जयललिता को अचानक दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें अस्पताल के आईसीयू में ले जाया गया है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

अपोलो अस्पताल ने एक प्रेस नोट जारी कर बताया कि आज शाम 5 बजे जयललिता को दिल का दौरा पड़ा। अपोलो अस्पताल ने बताया कि उनका इलाज किया जा रहा है और विशेषज्ञ डॉक्टर उनकी देखभाल कर रहे हैं।

आज ही AIIMS की विशेषज्ञ टीम ने की थी जया के पूरी तरह ठीक होने की पुष्टि

बता दें कि आज ही खबर आई थी कि मुख्यमंत्री जयललिता जल्द ही घर लौट सकती हैं क्योंकि एम्स की एक विशेषज्ञ टीम ने पुष्टि की थी कि दो महीने अस्पताल में रहने के बाद वह पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं। यह जानकारी आज सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने दी थी।

इससे पहले 22 सितंबर को उन्हें बीमार हालत में अपोलो हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया था। कई डॉक्टरों ने उनका इलाज किया जिसमें ब्रिटेन से आए विशेषज्ञ भी शामिल हैं। कई हफ्तों तक आईसीयू में भर्ती होने के बाद उन्हें कुछ दिन पहले स्पेशल रूम में लाया गया था, जहां पार्टी के मुताबिक 'लोगों से मिलने के लिए ज्यादा जगह है।'

Latest India News