A
Hindi News भारत राष्ट्रीय छत्तीसगढ़: 8वीं कक्षा की छात्राओं को छेड़ने का आरोपी शिक्षक छेदीलाल हुआ गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: 8वीं कक्षा की छात्राओं को छेड़ने का आरोपी शिक्षक छेदीलाल हुआ गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में जांजगीर-चंपा जिले के एक सरकारी स्कूल में 8वीं कक्षा की कुछ छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Chhattisgarh, Chhattisgarh Chhedilal Sharma, Chhedilal Sharma, Teacher Molesting Girls- India TV Hindi Teacher arrested for molesting girls at school in Chhattisgarh | India TV

कोरबा: छत्तीसगढ़ में जांजगीर-चंपा जिले के एक सरकारी स्कूल में 8वीं कक्षा की कुछ छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, छेदीलाल शर्मा नाम के इस 56 वर्षीय शिक्षक के खिलाफ कुछ छत्राओं ने शिकायत की थी। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को बताया कि कोरबा से करीब 75 किलोमीटर दूर स्थित पोडीभाटा गांव के एक स्कूल की 15 छात्राओं ने शिक्षक छेदीलाल शर्मा के खिलाफ पुलिस के पास शिकायत की जिसके बाद अध्यापक को शनिवार को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने कहा, ‘छात्राओं ने शर्मा के खिलाफ शिकायत की कि उसने कुछ दिन पहले उनसे छेड़छाड़ की थी जिसके बाद छात्राओं ने उसे चेतावनी भी दी थी। शिकायत करने वाली सभी छात्राएं आठवीं कक्षा में पढ़ती हैं।’ अधिकारी ने बताया कि शर्मा ने शनिवार को कुछ छात्राओं को फिर अनुचित तरीके से छूने की कथित रूप से कोशिश की और उन पर अभद्र टिप्पणियां कीं जिसके बाद छात्राओं ने अपने अभिभावकों को इसकी जानकारी दी और पुलिस के पास शिकायत की। उन्होंने बताया कि छात्राओं ने शिक्षक के खिलाफ स्कूल परिसर में प्रदर्शन भी किया।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (छेड़छाड़) और बाल यौन अपराध संरक्षण कानून के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच जारी है। उल्लेखनीय है कि पिछले महीने भी राज्य के बलौदा बाजार जिले में एक सरकारी स्कूल की 9वीं कक्षा की छात्राओं से कथित छेड़छाड़ को लेकर 7 अध्यापकों को गिरफ्तार किया गया था। (भाषा)

Latest India News