A
Hindi News भारत राष्ट्रीय श्रीनगर में जैश के 2 आतंकी गिरफ्तार, AK-47 और गोलाबारूद बरामद

श्रीनगर में जैश के 2 आतंकी गिरफ्तार, AK-47 और गोलाबारूद बरामद

सुरक्षा बलों ने आज जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया जो कश्मीर के बारामूला जिले में उस हमले में कथित तौर पर शामिल बताए जाते हैं जिसमें सेना के दो कर्मी और एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी।

Two jaish terrorists arrested by army in srinagar- India TV Hindi Two jaish terrorists arrested by army in srinagar

श्रीनगर: सुरक्षा बलों ने आज जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया जो कश्मीर के बारामूला जिले में उस हमले में कथित तौर पर शामिल बताए जाते हैं जिसमें सेना के दो कर्मी और एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है जो बारामूला में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद मॉड्यूल का हिस्सा थे। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान सफीर अहमद भट और फरहान फैयाज के तौर पर हुई है।

अधिकारी ने कहा कि ये व्यक्ति बारामूला और आसपास के इलाकों में सक्रिय जैश के आतंक मॉड्यूल का हिस्सा थे, जिसका प्रमुख पाकिस्तानी आतंकवादी खालिद है। यह मॉड्यूल 16 अगस्त को बारामूला के ख्वाजाबाग में सुरक्षा बलों पर हमले में शामिल था जिसमें दो सैन्य कर्मियों और एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी। उन्होंने कहा कि उनके पास से AK-47 राइफल, एक पिस्तौल, और कुछ गोलाबारूद बरामद किया गया है।

Latest India News