A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पी चिदंबरम के घर चोरी के मामले में दो नौकरानी गिरफ्तार

पी चिदंबरम के घर चोरी के मामले में दो नौकरानी गिरफ्तार

नौकरानियों के गिरफ्तार होने पर चिदंबरम दंपत्ति ने पुलिस से शिकायत वापस लेने का अनुरोध किया है।

<p>पूर्व केंद्रीय...- India TV Hindi Image Source : PTI पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम।

चेन्नई: पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के घर में चोरी के मामले में उनके घर की ही दो घरेलू सहायिका को गिरफ्तार किया गया है। उन पर नकदी और आभूषण चुराने का आरोप है। 
अधिकारी ने बताया , “ आरोपी वनीला (45) और उसकी बहन विजी (49) पूर्व केंद्रीय मंत्री के घर में पिछले 15 साल से काम कर रही थीं। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।” सीसीटीवी फुटेज में वनीला घर की पहली मंजिल के उस कमरे में प्रवेश करते हुए दिख रही है जहां नकदी और आभूषण रखे हुए थे। 

अधिकारी ने बताया कि फुटेज के अनुसार महिला ने चोरी की। उन्होंने बताया कि इसके बाद वनीला ने विजी को कीमती वस्तु सौंप दी। रविवार को वरिष्ठ कांग्रेस मंत्री के घर से नकदी और आभूषण चोरी हो गए थे। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार घर से लगभग 250,000 रुपये की नकदी और आभूषण चोरी हो गए हैं। पुलिस के अनुसार, इस चोरी का पता चिदंबरम की पत्नी नलिनी चिदंबरम को तब चला, जब उन्होंने देखा कि एक अलमारी खुली है और वहां नकदी और आभूषण गायब थे।

वह शनिवार को ही घर लौटी थीं। करीब 150,000 रुपये की नकदी, 100,000 रुपये के आभूषण और कुछ रेशमी साड़ियां चोरी हो गई हैं। पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई गई और सीसीटीवी फूटेज की जांच की गई। फूटेज में दो नौकरानियां घर के अंदर जाती दिख रही थीं। पुलिस ने कहा कि चोरी 10 दिन पहले हुई होगी, जब चिदंबरम दंपति शहर में नहीं थे। चोरी में घरेलू नौकरानियों की संलिप्तता की पुष्टि होने पर चिदंबरम दंपति ने शिकायत वापस लेने का अनुरोध किया है।

 

Latest India News