A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पाकिस्तान के 2 कमांडो ढेर, दो अन्य गंभीर रूप से घायल: सूत्र

पाकिस्तान के 2 कमांडो ढेर, दो अन्य गंभीर रूप से घायल: सूत्र

मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा के नजदीक अपनी स्पेशल फोर्सेज के 100 से ज्यादा कमांडो तैनात किए हुए हैं

Two Pakistani Commandos eliminated in Gurez sector- India TV Hindi Two Pakistani Commandos eliminated in Gurez sector

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की गोलाबारी के जवाब में भारतीय सेना की तरफ से की गई कार्रवाई में पाकिस्तान के 2 SSG कमांडो ढेर हो गए हैं। सेना के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को गुरेज सेक्टर से लगी नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान को मुहंतोड़ जवाब दिया गया जिसमें पाकिस्तान के 2 कमांडो मारे जाने के अलावा 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सेना के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की बॉर्ड एक्शन टीम (BAT) ने इन कमांडो को गुरेज स्केटर में हमले के लिए तैनात किया हुआ था।

मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान ने नियंत्रण रेखा के नजदीक अपनी स्पेशल फोर्सेज के 100 से ज्यादा कमांडो तैनात किए हुए हैं, पाकिस्तान इन कमांडो का इस्तेमाल बॉर्डर एक्शन टीम की मदद के लिए कर रहा है। लेकिन पाकिस्तान की तरफ से किसी तरह की कार्रवाई का तुरंत जवाब देने के लिए भारतीय सेना भी तैयार बैठी है।

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और उसे डर सता रहा है कि अब भारत कहीं उसके कब्जे वाले कश्मीर (PoK) में कहीं कार्रवाई न कर दे, इसी डर की वजह से पाकिस्तान ने अपने कब्जे वाले कश्मीर में सेना और कमांडो की तैनाती बढ़ा दी है।

Latest India News