A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सहायता राशि लेने के लिए बैंक की कतार में लगी थी महिला, बोहोश होकर गिरी फिर हुई मौत

सहायता राशि लेने के लिए बैंक की कतार में लगी थी महिला, बोहोश होकर गिरी फिर हुई मौत

तेलंगाना में शुक्रवार को एक हृदय विदारक घटना देखने को मिली, जिसमें बैंक की कतार में घंटों से खड़ी महिला बेहोश होकर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई।

Woman Dies Bank Queue, Woman Dies Bank Queue Telangana, Woman Dies Bank- India TV Hindi बैंक की कतार में घंटों से खड़ी महिला बेहोश होकर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई। PTI Representational

हैदराबाद: तेलंगाना में शुक्रवार को एक हृदय विदारक घटना देखने को मिली, जिसमें बैंक की कतार में घंटों से खड़ी महिला बेहोश होकर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला राज्य सरकार द्वारा बतौर सहायता राशि खाते में भेजे गए 1,500 रुपये निकालने आई थी। यह दर्दनाक घटना कामारेड्डी जिले के रामारेड्डी ब्लॉक मुख्यालय में हुई। अंगोत कमला (45) तेलंगानाग्रामीण बैंक के आगे कतार में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रही थी, तभी बेहोश होकर गिर पड़ी। 

महिला की मौत पर राजनीति भी शुरू
महिला को नजदीकी अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी सांस टूट गई। अनुमान लगाया जा रहा है कि कमला को दिल का दौरा पड़ा होगा। इस बीच, कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री मोहम्मद अली शब्बीर ने महिला की मौत के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि उन्हें पता चला है कि यह महिला दो दिनों से https://www.indiatv.in/topic/bankबैंक आ रही थी। वह दोनों दिन चिलचिलाती धूप में में घंटों कतार में खड़ी रही थी। पूर्व मंत्री शब्बीर राहत राशि खातिर जान गंवाने वाली कमला के परिजनों से मिले और उनकी आर्थिक मदद की। 

शब्बीर ने की मुआवजे की मांग
मोहम्मद अली शब्बीर ने राज्य सरकार से पीड़ित परिवार को मौत का मुआवजा देने की मांग की है। स्वास्थ्य मंत्री एतला राजेंद्र ने गुरुवार को लोगों से तय तारीख और समय-सीमा में बैंक जाकर राहत राशि लेने की अपील की थी। बता दें कि तेलंगाना कोरोना वायरस के संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक है। यहां अभी तक कुल 743 संक्रमित मरीज मिले हैं जिनमें से 18 की मौत हो चुकी है जबकि 186 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं।

Latest India News