A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यश पाठे केस: रैगिंग केस में अफसर की बेटी गिरफ्तार, परेशान छात्र ने की थी खुदकुशी

यश पाठे केस: रैगिंग केस में अफसर की बेटी गिरफ्तार, परेशान छात्र ने की थी खुदकुशी

आत्महत्या से पहले यश की बेल्ट से पिटाई की तस्वीर भी वायरल हुई थी। घटना 13 जून की है और करीब 20 दिन के बाद इस मामले की मुख्य आरोपी श्रुति शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने श्रुति और उसके साथी शालीन उपाध्याय को पुणे पुलिस की मदद से पुणे से गिरफ्तार किया है।

यश पाठे केस: रैगिंग केस में अफसर की बेटी गिरफ्तार, परेशान छात्र ने की थी खुदकुशी- India TV Hindi यश पाठे केस: रैगिंग केस में अफसर की बेटी गिरफ्तार, परेशान छात्र ने की थी खुदकुशी

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के बैतूल के बहुचर्चित मेडिकल छात्र यश पाठे की खुदकुशी के मामले में मुख्य आरोपी श्रुति शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। श्रुति के साथ उसका साथी भी गिरफ्तार हुआ है। दोनों पर यश पर रैगिंग करने का आरोप है। दोनों को पुणे से गिरफ्तार किया गया। श्रुति पर यश पाठे नाम के छात्र की रैगिंग कर खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगा है। यश पाठे भोपाल के एक प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस सेकेंड ईयर का छात्र था लेकिन कॉलेज में उसके साथ इतनी रैगींग हुई, मानसिक और शारीरिक तौर पर इतना प्रताड़ित किया गया कि उसने बैतूल में अपने एक रिश्तेदार के यहां जाकर खुदकुशी कर ली।

आत्महत्या से पहले यश की बेल्ट से पिटाई की तस्वीर भी वायरल हुई थी। घटना 13 जून की है और करीब 20 दिन के बाद इस मामले की मुख्य आरोपी श्रुति शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने श्रुति और उसके साथी शालीन उपाध्याय को पुणे पुलिस की मदद से पुणे से गिरफ्तार किया है। दोनों ही इस घटना के बाद से फरार थे। इस मामले में दो आरोपी पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं।

पुलिस के मुताबिक जिस दिन यश के साथ मारपीट हुई थी उसी दिन यश ने श्रुति के साथ ड्रग्स भी ली थी। नशे के चलते दोनों में कुछ कहा-सुनी हो गई थी जिसके चलते श्रुति के कहने पर ही यश के साथ मारपीट की गई थी। श्रुति के दोस्त ने पुलिस कस्टडी में बताया कि यश को ड्रग्स की लत भी श्रुति ने ही लगवाई थी।

बता दें श्रुति ने यश पर चोरी का इल्जाम लगाकर उसकी पिटाई करवाई थी और उसने यश के पिता को भी फोन करके पैसों की माग की थी। श्रुति ने यश के पिता को फोन करके चोरी के इल्जाम में यश को थाने भेजने की भी धमकी दी थी जिसके चलते यश के पिता ने श्रुति के एकाउंट में 10 हजार रुपये ट्रांसफर किए थे।

वहीं श्रुति की गिरफ्तारी के बाद उसकी मुश्किलें भी बढ़ गई है। श्रुति के पिता ने अग्रिम जमानत की जो अर्जी लगाई थी वो खारिज हो गई है। श्रुति शर्मा एमपी विधानसभा के पूर्व सचिव सत्य नारायण शर्मा की बेटी है।

Latest India News