A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ‘केजरीवाल ने कहा था जेटली के खिलाफ अपशब्द बोलने के लिए’

‘केजरीवाल ने कहा था जेटली के खिलाफ अपशब्द बोलने के लिए’

नाराज जेठमलानी ने 20 जुलाई को न सिर्फ अरविंद केजरीवाल को खत लिखा बल्कि उसकी एक कॉपी वित्त मंत्री अरुण जेटली को भी भेज दी। अपने खत में जेठमलानी ने केजरीवाल से कहा है, ''जब अरुण जेटली ने आपराधिक मानहानि का पहला केस दर्ज किया था तो आपने मेरी सेवा ली।

ram-kejriwal- India TV Hindi ram-kejriwal

नई दिल्ली: वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने एक बार फिर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने दावा किया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनसे वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ अपशब्द बोलने के लिए कहा था। एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार, जेठमलानी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने वित्त मंत्री के खिलाफ और भी अधिक अपशब्द बोलने के लिए कहा था। बता दें कि राम जेठमलानी ने केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली द्वारा केजरीवाल के खिलाफ दायर किए गए मानहानि केस को छोड़ दिया था। ये भी पढ़ें: दलालों के चक्कर में न पड़ें 60 रुपए में बन जाता है ड्राइविंग लाइसेंस

नाराज जेठमलानी ने 20 जुलाई को न सिर्फ अरविंद केजरीवाल को खत लिखा बल्कि उसकी एक कॉपी वित्त मंत्री अरुण जेटली को भी भेज दी। अपने खत में जेठमलानी ने केजरीवाल से कहा है, ''जब अरुण जेटली ने आपराधिक मानहानि का पहला केस दर्ज किया था तो आपने मेरी सेवा ली। अपनी अंतरात्मा से पूछिए कि कितनी बार आपने '@$%#*&' से भी ज्यादा खराब गाली दी थी।' बता दें कि @$%#*& वह अपमानसूचक शब्द है, जिसे जेठमलानी ने कोर्ट में जेटली के लिए इस्तेमाल किया था, जो केजरीवाल के खिलाफ 10 करोड़ के दूसरे मानहानि केस का कारण बना।

बता दें कि जेठमलानी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मानहानि के मुकदमें नहीं लड़ेंने का फैसला किया और केजरीवाल से अपने बकाए फीस की भी मांग भी की जो 2 करोड़ रुपये है। दरअसल, केजरीवाल की ओर से राम जेठमलानी को जेटली के खिलाफ कोर्ट में अपमानजनक भाषा का उपयोग करने के कथित निर्देश देने से इंकार करने के बाद वरिष्ठ वकील ने यह कदम उठाया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक जेठमलानी ने सीएम को एक खत भी लिखा है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि केस पर निजी चर्चा के दौरान जेटली के खिलाफ केजरीवाल उनसे भी ज्यादा आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं। जेठमलानी ने केजरीवाल से उनकी कानूनी फीस भी देने को कहा है। जेठमलानी की फीस 2 करोड़ रुपए से ज्यादा है।

ये भी पढ़ें: अगर सांप काटे तो क्या करें-क्या न करें, इन बातों का रखें ध्यान...
इस राजा की थी 365 रानियां, उनके खास महल में केवल निर्वस्‍त्र हीं कर सकते थे एंट्री

Latest India News