A
Hindi News भारत राष्ट्रीय CoronaVirus: फ्लाईओवर के ऊपर कबूतरों को खिला रहे थे दाने, पुलिस ने गिरफ्तार कर दर्ज की एफआईआर

CoronaVirus: फ्लाईओवर के ऊपर कबूतरों को खिला रहे थे दाने, पुलिस ने गिरफ्तार कर दर्ज की एफआईआर

कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए देश भर में लॉक डाउन जारी है। लोगों की आवाजाही पर पूरी तरह से रोक लगा ​दी गई है।

<p>Delhi Corona Virus </p>- India TV Hindi Delhi Corona Virus 

कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए देश भर में लॉक डाउन जारी है। लोगों की आवाजाही पर पूरी तरह से रोक लगा ​दी गई है। लेकिन इसके बावजूद लोग लॉकडाउन और कानून तोड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं। आज दिल्ली में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। ये युवक दिल्ली के लाला लाजपतराय फ्लाईओवर पर अपनी गाड़ी खड़ी कर कबूतरों को दाना डाल रहे थे। पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर एफआईआर दर्ज कर ली है। 

बता दें​ कि दिल्ली में लॉकडाउन को सख्ती से लागू किया जा रहा है। लेकिन फिर भी सरकारी आदेश की अनदेखी करते हए दो युवक अपनी गाड़ी से लाला लाजपत राय फ्लाई ओवर पहुंचे और कबूतरों को दाना डालने लगे। जब गश्त लगा रही पुलिस वहां पहुंची और युवकों से वहां मौजूदगी का कारण पूंछा, तो दोनों ही पुलिस को कोई भी संतोषजनक जवाब न दे सके। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

Image Source : IndiaTVFIR

बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के 23 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 120 हो गई। स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी। इन 120 मामलों में 24 वे व्यक्ति हैं जिन्होंने निजामुद्दीन पश्चिम में एक धार्मिक सभा में भाग लिया था। दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कम से कम पांच लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है, दो व्यक्तियों की मौत हो चुकी है और एक देश से बाहर चुका है। सोमवार रात तक कोविड-19 के 97 मामले सामने आ चुके थे।

Latest India News