A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Air India Case: पुलिस की पकड़ में कैसे आया शंकर मिश्रा, जानें गिरफ्तारी की पूरी कहानी

Air India Case: पुलिस की पकड़ में कैसे आया शंकर मिश्रा, जानें गिरफ्तारी की पूरी कहानी

सूत्रों के मुताबिक, 3 जनवरी को शंकर मिश्रा की लास्ट लोकेशन बेंगलुरू की मिली थी, और उसी दिन उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया था।

Air India, Air India Flights, Air India Flight Pee, Air India Shankar Mishra- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस की गिरफ्त में है आरोपी शंकर मिश्रा।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला सहयात्री पर कथित तौर पर पेशाब करने वाले शख्स शंकर मिश्रा को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली पुलिस की एक टीम ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGIA) मामले में आरोपी शंकर मिश्रा को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है। उसे दिल्ली लाया गया है और मामले में जांच की जा रही है।’ मिश्रा को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने काफी मशक्कत की और आखिरकार वह पकड़ में आ गया।

कैसे पकड़ा गया आरोपी शंकर मिश्रा?
सूत्रों के मुताबिक, 3 जनवरी को शंकर मिश्रा की लास्ट लोकेशन बेंगलुरू की मिली थी, और उसी दिन उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया था। वह बेंगलुरु में ट्रैवल करने के लिए टैक्सी का इस्तेमाल कर रहा था। शंकर मिश्रा बेंगलुरू में ऑफिस से जहां आता-जाता था उसकी ट्रैवल हिस्ट्री निकाली गई। वह जिस रूट से बेंगलुरू के अपने ऑफिस पहुंचता था, उस रूट को फॉलो किया गया। देर रात मैसूर में शंकर मिश्रा की लोकेशन मिली, लेकिन जब तक दिल्ली पुलिस वहां पहुंचती वह टैक्सी से उतर कर जा चुका था।

टैक्सी ड्राइवर से पूछताछ के बाद पकड़ा गया
पुलिस ने इसके बाद ट्रैक्सी के ड्राइवर से पूछताछ की गई जिससे कुछ लीड मिली। जिस जगह से शंकर मिश्रा को गिरफ्तार किया गया, वहां वह पहले भी कई बार रुक चुका था। लिहाजा, दिल्ली पुलिस वहां पहुंची और तब जाकर उसे पकड़ा गया। बता दें कि मिश्रा ने पिछले साल 26 नवंबर को न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एअर इंडिया की एक उड़ान की बिजनेस क्लास में नशे की हालत में एक बुजुर्ग महिला पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया था। दिल्ली पुलिस ने महिला द्वारा एअर इंडिया को दी गई शिकायत के आधार पर 4 जनवरी को मिश्रा के खिलाफ FIR दर्ज की थी।

Latest India News