A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली: WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने गवाहों के बयानों को लेकर किया बड़ा दावा, अदालत से की ये अपील

दिल्ली: WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने गवाहों के बयानों को लेकर किया बड़ा दावा, अदालत से की ये अपील

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के पूर्व अध्यक्ष एवं बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अदालत से उन्हें आरोपमुक्त करने का आग्रह किया है। गौरतलब है कि बृजभूषण पर छह महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।

Brij Bhushan Singh- India TV Hindi Image Source : PTI भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के पूर्व अध्यक्ष एवं बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह

नई दिल्ली: भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के पूर्व अध्यक्ष एवं बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने यौन उत्पीड़न मामले में गवाहों के बयानों में विरोधाभास का दावा किया है। उन्होंने शनिवार को दिल्ली की एक अदालत से इस मामले में उन्हें आरोपमुक्त करने का आग्रह किया। 

गौरतलब है कि बृजभूषण पर छह महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। बृजभूषण की ओर से अदालत में पेश हुए वकील राजीव मोहन ने दावा किया कि कानून के अनुसार, मामले को देखने के लिए बनाई गई निरीक्षण समिति को सात दिनों के भीतर प्राथमिकी दर्ज करने की सिफारिश करनी थी।

30 अक्टूबर को अगली सुनवाई 

उन्होंने बताया कि चूंकि इस मामले में इस तरह की कोई सिफारिश नहीं की गई, इसलिए यह मान लेना चाहिए कि समिति को आरोपी के खिलाफ प्रथम दृष्टया मामला नहीं मिला है। मामले की सुनवाई के दौरान सिंह अदालत में मौजूद नहीं थे क्योंकि उनके वकील ने अदालत में पेशी से उन्हें छूट देने की अर्जी दायर की थी, जिसे न्यायाधीश ने स्वीकार कर लिया था। न्यायाधीश ने मामले की अगली सुनवाई 30 अक्टूबर के लिए निर्धारित कर दी। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

विवादों में घिरीं मॉडल सोफिया अंसारी, लहंगे में बोल्ड डांस करने के बाद हुईं ट्रोल, सामने आया VIDEO

'पुलिस स्मृति दिवस' के मौके पर गृह मंत्री अमित शाह ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि, कहा- मोदी सरकार ने बनाया कड़ा कानून 

Latest India News