A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Gurugram News: घर में रखे पटाखों में हुआ था विस्फोट, घटना में झुलसे सभी लोगों की मौत

Gurugram News: घर में रखे पटाखों में हुआ था विस्फोट, घटना में झुलसे सभी लोगों की मौत

Gurugram News: गुरुग्राम में पिछले हफ्ते एक घर में पटाखे फटने के बाद गंभीर रूप से झुलसे तीन और लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया, जिसके साथ ही इस घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर छह हो गई।

Representational Image- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

Highlights

  • घटना हरियाणा में गुरुरग्राम के नखरोला गांव की है
  • "भीषण विस्फोट में घायल हुए सभी लोगों की मौत हो गई"

Gurugram News: हरियाणा के गुरुरग्राम(Gurugram) में पिछले सप्ताह एक घर में रखे हुए पटाखों में भीषण विस्फोट हो गया था, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी। जानकारी के मुताबिक इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुए तीन और लोगों ने दम तोड़ दिया है। पुलिस ने बताया कि बीते 12 अक्टूबर को गुरुग्राम के नखरोला गांव में हुई इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक तनुज (14) और विष्णु कांत (40) ने शुक्रवार सुबह दिल्ली के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया जबकि सतीश (40) की बुधवार रात मौत हो गई थी।  

'घायल हुए सभी लोगों की मौत'

पुलिस के बताया कि हादसे में मकान मालिक भगवान दास उर्फ ​​काला, उसके बेटे मनीष और बेटी छवि की मौत 16 अक्टूबर को ही गई थी। सतीश काला के रिश्तेदार था जबकि तनुज उसका बेटा था, और विष्णु कांत सतीश का ड्राइवर था। पुलिस के मुताबिक 12 अक्टूबर की दोपहर घर में हुए भीषण विस्फोट में एक परिवार के चार सदस्यों, उनके एक रिश्तेदार और ड्राइवर सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पुलिस के मुताबिक घटना में घायल हुए सभी छह लोगों की मौत हो चुकी है।

'शादियों में करता था पटाखों की आपूर्ति'
 
पुलिस ने बताया कि मकान मालिक भगवान दास शादियों और दूसरे कामों में उपयोग के लिए पटाखों की आपूर्ति करता था। खेड़की दौला थाना प्रभारी (SHO) राजेंद्र सिंह ने कहा, “सभी घायलों की हालत गंभीर थी क्योंकि वे 90 प्रतिशत से ज्यादा झुलस गए थे और नौ दिन तक चले इलाज के बावजूद उनकी मौत हो गई।” पलिस ने बताया कि  मकान मालिक भगवान दास के खिलाफ खेड़की दौला थाने में प्राथमिकी(FIR) दर्ज की गई है।

Latest India News