A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे के काफिले की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे के काफिले की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

आदित्य ठाकरे कोंकण दौरे पर है। सिंधुदुर्ग से रत्नगिरि की तरफ जाते वक्त खारे पाटन गांव के पास ये एक्सीडेंट हुआ। आदित्य के काफिले में शामिल 3 कारें तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही थी तभी एक कार चालक ने अचानक ब्रेक लगाया जिससे तीनों गाड़ियां एक दूसरे से टकरा गई।

Aditya Thackeray - India TV Hindi Image Source : PTI (FILE PHOTO) Aditya Thackeray

कोंकण: महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे के काफिले में शामिल गाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में ठाकरे बाल बाल बचे हैं। अदित्य ठाकरे समेत सभी गार्ड सुरक्षित हैं। बता दें कि आदित्य ठाकरे कोंकण दौरे पर है। सिंधुदुर्ग से रत्नगिरि की तरफ जाते वक्त खारे पाटन गांव के पास ये एक्सीडेंट हुआ। आदित्य के काफिले में शामिल 3 कारें तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही थी तभी एक कार चालक ने अचानक ब्रेक लगाया जिससे तीनों गाड़ियां एक दूसरे से टकराई। इस एक्सीडेंट में आदित्य ठाकरे को कोई चोट नहीं आई। उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और काफिले में शामिल दूसरे लोगों के साथ आगे की यात्रा पर रवाना हुए।

इसके बाद आदित्य रत्नगिरि के लिए निकल गए। वह मालवान में बुधवार को रैली को संबोधित करेंगे, जो केंद्रीय मंत्री नारायण राणे का गृहप्रदेश है। सोमवार को ठाकरे ने सिंधुदुर्ग जिले से अपने तीन दिवसीय कोंकण जिलों का दौरा शुरू किया था। माना जा रहा है कि इस दौरे से शिवसेना अपने मजबूत गढ़ कोंकण को और ताकतवर बनाना चाहती है। शिवसेना के इस किले पर बीजेपी और एनसीपी नजरें जमाए बैठी हैं।

राजनीतिक पर्यवेक्षकों का मानना है कि कोंकण क्षेत्र पर शिवसेना का ध्यान मुंबई, ठाणे, नवी मुंबई, वसई-विरार, कल्याण-डोंबिवली, पुणे, पिंपरी-चिंचवड में महत्वपूर्ण शहरी निकाय चुनावों से पहले अपनी ताकत को मजबूत करने पर है।

गौरतलब है कि पिछले 6 महीने में शिवसेना और नारायण राणे के बीच तकरार और बढ़ गई है। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को महाराष्ट्र पुलिस ने पिछले साल अगस्त में गिरफ्तार कर लिया था। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ 'थप्पड़' वाला बयान देने के कारण पुलिस ने यह एक्शन लिया था।

Latest India News