A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आवारा कुत्तों का प्रकोप जारी, हमले में 4 महीने के बच्चे की मौत, चेहरे और माथे पर काटा था

आवारा कुत्तों का प्रकोप जारी, हमले में 4 महीने के बच्चे की मौत, चेहरे और माथे पर काटा था

हैदराबाद के शैकपेट इलाके में आवारा कुत्ते के हमले में चार महीने के एक बच्चे की मौत हो गई। कुत्ते ने बच्चे के चेहरे और माथे पर काटा था। लड़के के माता-पिता मूल रूप से तेलंगाना के महबूबनगर जिले के रहने वाले हैं।

 stray dogs- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC आवारा कुत्तों का प्रकोप जारी

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आवारा कुत्ते के हमले में 4 महीने के बच्चे की मौत हो गई है। कुत्ते ने इस बच्चे के चेहरे और माथे पर काटा था। 

क्या है पूरा मामला? 

हैदराबाद के शैकपेट इलाके में आवारा कुत्ते के हमले में लगी चोटों के कारण चार महीने के एक बच्चे की मौत हो गई। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना आठ दिसंबर को हुई, जब बच्चे के माता-पिता उसे झोपड़ी में एक पालने में छोड़कर मजदूरी करने के लिए चले गए थे। 

एक निकाय अधिकारी ने बताया कि जानकारी के अनुसार, तीन आवारा कुत्ते झोपड़ी के पास गए और उनमें से एक कुत्ता बिना दरवाजे वाली झोपड़ी के अंदर चला गया और बच्चे के चेहरे तथा माथे पर काट लिया। 

अधिकारी ने कहा कि बच्चे को बाद में यहां एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई। लड़के के माता-पिता मूल रूप से तेलंगाना के महबूबनगर जिले के रहने वाले हैं। इसी साल 19 फरवरी को ऐसी ही एक घटना में शहर के अंबरपेट में आवारा कुत्तों के झुंड ने चार साल के एक लड़के पर हमला कर उसे मार डाला था। (इनपुट: भाषा)

Latest India News